आर्सेनल फुटबॉल क्लब के मीज़त ओज़ील द्वारा भारतियों को दिवाली की शुभकामनायें विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों केलिए तमाचा है

0

आर्सेनल फूटबाल क्लब के मशहूर खिलाडी मीज़त ओज़ील ने बुधवार को अपने भारतीय फँस केलिए दिवाली की शुभकामनाएं भेजी। बता दें कि ओज़ील तुर्की मूल के मुस्लिम जर्मन खिलाडी है और जर्मनी की राष्र्टीय फूटबाल टीम केलिए खेल चुके हैं।

मीज़त ओज़ील

अपने ट्विटर अक्सोत्न पर खुद का एक वीडियो पोस्ट कर मीज़त ओज़ील ने अंग्रेजी और शुद्ध हिंदी में लिखा, “दिवाली की शुभकामनाएं मेरे सभी भारतीय दोस्तों और फोल्लोवेर्स को। मेरी तरफ से दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं। ”

ओज़ील ने अपने पोस्ट में भारतीय तिरंगे की तस्वीर भी डाली। उनके इस फैसले की ट्विटर पर जैम कर तारीफ़ हो रही है। ओज़ील का ये पोस्ट ऐसे दिन आया है जब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान वायरल कोहली को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है क्यूंकि उन्होंने अपने एक फैन को देश छोड़ कर जाने केलिया कहा था। उनके फैन का क़ुसूर सिर्फ इतना था कि उसे कोहली से ज़्यादा इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी पसंद थे।

कोहली के इलावा गौतम गंभीर और वीरेंदर सेहवाग भी समाज में ज़हर घोलने के इलज़ाम में ट्विटर पर ट्रोल हो चुके हैं। इन सब खिलाडियों पर आरोप है कि ये भाजपा और दूसरी हिंदुत्व पार्टियों के प्यार में समाज को जोड़ने के बजाय आपस में नफरत पैदा करने में कोई कसार नहीं छोड़ते हैं।

उम्मीद है कि ओज़ील की दिवाली शुभकामना नफरत में अंधे हो चुके भारतीय खिलाडियों को आईना दिखाने का काम करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here