भोपाल में BJP कार्यकर्ताओं ने लोगों के घरों पर जबरदस्ती लिख दिया ‘मेरा घर, भाजपा का घर’

0

भोपाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कई लोगों के घरों पर लिख दिया है, ‘मेरा घर, भाजपा का घर। इसके अलावा बीजेपी कार्यकर्ताओं ने स्थानीय कांग्रेस नेता के घर पर भी यह नारा लिख दिया है, उन्होंने भोपाल के स्थानीय कांग्रेस नेता प्यारे खान के घर पर भी अपनी पार्टी का संदेश पोत दिया।

भोपाल

इस मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, इस बारे में कांग्रेस नेता प्यारे खान ने कहा, ‘मेरे परिवार के सदस्यों ने लिखने से मना किया लेकिन वे फिर भी जबरन लिखकर चले गए। मैं उस वक्त घर पर नहीं था।’  दुकानों की दीवारों और अन्य स्थानों पर भी नीले रंग से बड़े-बड़े अक्षरों में नारा लिखा गया है।

इन दिनों ने बीजेपी ने शहर में सदस्या अभियान चलाया है। ऐसे में इस अभियान के तहत बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शहर की दीवारों पर ‘मेरा घर भाजपा का घर’ स्लोगन लिख दिया। स्थानीय लोगों ने कहा है कि ऐसा उनकी मर्जी के बिना किया गया। बहुत से लोगों ने इसका विरोध भी किया।

मेरा घर भाजपा का घर

लोगों का कहना है कि मना करने पर भाजपा कार्यकर्ता धमिकयां भी देते हैं। बीजेपी इस बात को तो मान रही है कि उसके कार्यकर्ता बिना इजाजत लिए दूसरों के घर पर इस तरह की मनमानी कर रहे हैं, लेकिन उसे इसमें कुछ गलत नजर नहीं लग रहा है। कांग्रेस जिला अध्यक्ष पी.सी.शर्मा ने कहा कि कांग्रेस आऩ्दोलन से भाजपा हताशा में है इसलिए ऐसा बर्ताव कर रही है। शर्मा ने कहा कि इसे लेकर वह पुलिस थाना और चुनाव आयोग में शिकायत करेंगे।

इस बारे में सवाल किए जाने पर भाजपा नेता और प्रदेश प्रवक्ता राहुल कोठारी ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता उत्साह में ये सब करते हैं, इसमें कुछ गलत नहीं क्योंकि इलाके में काफी विकास का काम हुआ है। राहुल कोठारी ने कहा कि दीनदयाल शताब्दी वर्ष के कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर सरकार की योजनाओं के बार में बताने और स्टीकर चस्पा करने के निर्देश हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here