BJP का झंडा थामे बदमाशों ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के सचिव के घर पर किया हमला, 4 गिरफ्तार

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झंडे थामे कुछ बदमाश ओडिशा में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के कार्यालय में तैनात एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी के यहां स्थित आवासीय परिसर में आज घुस गए और तोड़फोड़ करने लगे। पुलिस आयुक्त वाई बी खुरानिया ने बताया कि घटना के बाद चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। बदमाश, वी.के. पांडियन के सरकारी क्वार्टर में घुस गए और फूलदान को क्षतिग्रस्त कर दिया। पांडियन मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के निजी सचिव हैं।

File Photo: PTI

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने घर के मुख्य दरवाजे पर गाय का गोबर भी फेंका और आरोप लगाया कि अधिकारी सत्ताधारी बीजद के लिए काम कर रहे हैं और राजनीतिक मामलों में दखलअंदाजी कर रहे हैं।

आवास के एक कर्मचारी ने दावा किया कि हमलावरों ने खुद को भाजपा का कार्यकर्ता बताया और वे पार्टी के झंडे तथा तख्तियां थामे हुए थे। उन्होंने उन पर हमला किया और फूलदान तथा परिसर में खड़ी कुछ गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

आईएएस अधिकारी से तुरंत टिप्पणी नहीं मिल सकी, जबकि पुलिस आयुक्त ने सरकारी अधिकारी के घर पर हमले को बहुत संगीन मामला बताया जिसकी निंदा होनी चाहिए. खुरानिया ने कहा कि इसे बर्दाशत नहीं किया जाएगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बीजद के प्रवक्ता एवं सांसद प्रताप देब ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि हमला दुर्भाग्यपूर्ण था और यह भाजपा की असल मानसिकता को उजागर करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here