दिल्ली: मेट्रो की चपेट में आने से बाल-बाल बचा युवक, घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

0

देश की राजधानी दिल्ली में मंगलवार(22 मई) को मेट्रो स्टेशन के ट्रैक पर उतरकर प्लैटफॉर्म बदलने की कोशिश कर रहे एक युवक की जान जाते-जाते बची। इस घटना की सीसीटीवी फूटेज भी सामने आई है, यह घटना दिल्ली की रेड लाइन मेट्रो की है।

एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, कल सुबह करीब 6 बजे के वक्त 21 साल का मयूर पटेल नाम का युवक पहली बार मेट्रो में सफर कर रहा था। मयूर पटेल को रोहिणी की तरफ जाना था, लेकिन गलती से वह कश्मीरी गेट जाने वाले प्लेटफॉर्म पर पहुंच गया। तभी मयूर ने एक शख्स से रोहिणी जाने के लिए पूछा तो उसने सामने वाले प्लेटफॉर्म पर जाने के लिए कहा।

इसके बाद मयूर सीढ़ियों का इस्तेमाल किए बिना पटरी के सहारे दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाने लगा। ड्राइवर को इस बात की जरा भी खबर नहीं थी की कोई शख्स पटरी पार करके मेट्रो के सामने आ रहा है। राहत की बात ये रही की मेट्रो के ड्राइवर ने वक्त पर ब्रेक लगा दी जिससे लड़के की जान बच गई। बता दें कि, इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, डीएमआरसी ने एक्ट 64 के तहत युवक का 150 रुपए का चालान काट कर छोड़ दिया। पूछताछ में इसने बताया कि इसे जानकारी नहीं थी की दूसरे प्लेफॉर्म पर जाने के लिए क्या करना होता है।

दिल्ली की रेड लाइन मेट्रो की चपेट में आने से बाल-बाल बचा युवक

दिल्ली की रेड लाइन मेट्रो की चपेट में आने से बाल-बाल बचा युवक, घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैदhttp://www.jantakareporter.com/hindi/men-crossing-the-track-metro-station/187439/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Wednesday, May 23, 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here