योगी सरकार के मंत्री की कुर्सी पर फोटो खिंचवाना युवक को पड़ा महंगा, गिरफ्तार

0

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह की कुर्सी पर फोटो खिंचवाना एक युवक को मंहगा पड़ गया। युवक को साइबर क्राइम सेल की टीम ने गिरफ्तार कर पुलिस के हवाले कर दिया। ख़बर के मुताबिक, गिरफ्तार होने वाले शख्स का नाम अजय तिवारी है और बाराबंकी का रहने वाला है।

मंत्री
फोटो- अजय तिवारी के फेसबुक पोस्ट से

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 24 जून को ईद के मौके पर अजय तिवारी बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह के कार्यालय पहुंचा था। इस दौरान मंत्री के दफ्तर में उनकी कुर्सी खाली पड़ी थी और इसी का मौका पाकर वह उनकी कुर्सी पर बैठ गया और खुद की फोटो खिचवाया। जिसके बाद युवक ने इस फोटो को अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट कर दिया।

फोटो को शेयर करते हुए अजय ने लिखा- माननीय बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह जी की कुर्सी पर बैठने का आनंद। लेकिन शायद फोटो पोस्ट करते वक्त युवक को पता नहीं था कि मंत्री जी की कुर्सी पर बैठने से उसे पुलिस और कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने पड़ सकते हैं।

ख़बरों के मुताबिक, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद जब शिक्षामंत्री और उनके पीए( PA) की इस पर नज़र पर पड़ी तो पीए ने मंगलवार को पुलिस से संपर्क कर इस मामले की शिकायत की शिकायत पर पुलिस भी तुरंत हरकत में आ गई। इसके बाद हुसैनगंज पुलिस ने साइबर क्राइम सेल की मदद से अजय तिवारी को गिरफ्तार कर लिया, वहीं इस मामले में जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here