मुंबई में गई बिजली तो सोशल मीडिया पर हुई मीम्स और जोक्स की बौछार, मजेदार ट्वीट्स देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

0
6
मुंबई

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई और मुंबई महानगर के ठाणे, रायगढ़ और पालघर में ग्रिड फेल होने के कारण सोमवार को अचानक बिजली गुल हो गई, जिसका असर लोगों के दैनिक जीवन पर देखने को मिला। मुंबई में सोमवार सुबह बिजली गुल होने से अफरातफरी का माहौल हो गया। मुंबई में बिजली जाते ही ट्विटर पर #PowerCut और #MumbaiPowerOutage ट्रेंड करने लग गया। सोशल मीडिया यूजर्स इसपर खूब मीम्स और जोक्स बना रहे हैं।

मुंबई

मुंबई में पॉवर कट के चलते ठप पड़ी रेलवे की सुविधाओं में लगभग दो घंटे बाद सेंट्रल मेन लाइन को शुरू किया जा सका है। यहां पर मेन लाइन पर बिजली आपूर्ति बहाल हो गई है। टाटा पॉवर में ग्रिड फेल हो जाने के बाद यहां पर ट्रेनों की सुविधा ठप हो गई थी। पश्चिमी रेलवे ने बिजली जाने के चलते बंद हुई सेवाओं को लेकर कहा था कि यह Tata Power में एक ग्रिड में गड़बड़ी आने के चलते हुआ है। फिलहाल सेंट्रल लाइन शुरू हो गई है। इसके पहले हार्बर लाइन को भी शुरू कर दिया गया था।

शहर के इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई बोर्ड के मुताबिक, ‘TATA की बिजली सप्लाई में कुछ दिक्कत आने की वजह से बिजली बाधित हुई है।’ पॉवर कट की वजह से यहां ट्रेनों का संचालन भी ठप हो गया था। कई इलाकों में ट्रैफिक सिगनल भी काम नहीं कर रहे थे।

बिजली की आपूर्ति बाधित होने के बाद से माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर मीम्स और जोक्स की बौछार हो गई है। मुंबई में बिजली जाते ही ट्विटर पर #PowerCut और #MumbaiPowerOutage ट्रेंड करने लग गया। सोशल मीडिया यूजर्स इसपर खूब मीम्स और जोक्स बना रहे हैं।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here