कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो और मेलानिया ट्रंप की ये तस्‍वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल, लोगों ने ऐसे लिए मजे

0

फ्रांस में आयोजित जी-7 शिखर सम्मेलन के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप और कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की एक तस्‍वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। ट्रूडो और मेलानिया एक-दूसरे से बहुत गर्मजोशी से मिले और इस दौरान उनके साथ राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के कुछ भाव सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। दोनों के बीच हुई ये खास मुलाकात की इस तस्वीर ने ट्विटर समेत बाकी सोशल मीडिया साइट्स पर हलचल मचाकर रख दी है।

मेलानिया ट्रंप

द गार्डियन के मुताबिक, तस्‍वीर रविवार शाम को उस वक्‍त ली गई थी जब दुनिया के ताकतवर नेता अपने पार्टनर्स के साथ फैमिली फोटो के लिए साथ आ रहे थे। तस्‍वीर में दिख रहा है कि अमेरिका की फर्स्‍ट लेडी मेलानिया ट्रंप कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो के गालों पर पारंपरिक किस करने के लिए उनकी ओर झुक रही हैं। वहीं, उनके पति अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप आंखें बंद किए बगल में खड़े हैं।

हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने डोनाल्ड ट्रंप के हावभाव का खूब मजाक उड़ाया तो कुछ ने ट्रूडो और मेलानिया के व्यक्तित्व की तारीफ भी की। दुनिया भर में लोग इसपर कमेंट्स और चुटकुले डालने लगा। ट्विटर पर मेलानिया-ट्रूडो की तस्वीर से जुड़ी मीम्स की जैसे बाढ़ आ गई।

मेलानिया से पहले ट्रंप की बेटी इवांका की भी इसी तरह एक फोटोग्राफ कुछ दिनों पहले वायरल हुई थी। साल 2017 में ट्रूडो अपने अमेरिकी दौरे पर गए थे और यहां पर द्विपक्षीय वार्ता के दौरान इवांका ट्रंप से उनका आमना-सामना हुआ। जिस तरह से इवांका, ट्रूडो को देख रही थीं, लोगों ने उस फोटो को काफी शेयर और रि-ट्वीट किया था।

जस्टिन ट्रूडो पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर अपने व्यवहार के कारण लोकप्रियता बटोर चुके हैं। मलाला यूसुफजई से मुलाकात के दौरान भी उनके व्यवहार की काफी तारीफ हुई थी। बता दें कि कनैडियन पीएम ट्रूडो अपने लुक्‍स की वजह से भारत समेत दुनिया के कई देशों में पॉपुलर हैं।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here