“फर्जी TRP टीवी के किसी भी सवाल का जवाब नहीं देना चाहती”: जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अर्नब गोस्वामी के सहयोगी के सवाल का जवाब देने से किया इनकार, देखें वीडियो

0

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अर्नब गोस्वामी के समाचार चैनल रिपब्लिक टीवी के एक प्रतिनिधि के एक सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया। उन्होंने अर्नब गोस्वामी के सहयोगी से कहा कि, वह फर्जी TRP टीवी के किसी भी सवाल का जवाब नहीं देना चाहती हैं।

महबूबा मुफ्ती

दरअसल, जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती शुक्रवार को श्रीनगर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान संवाददाताओं से बातचीत कर रही थी। इस दौरान रिपब्लिक टीवी के एक प्रतिनिधि ने पीडीपी नेता से उनके सवाल का जवाब लेने का प्रयास किया। मुफ्ती ने उनके सवाल का जवाब देने से इनकार करते हुए कहा, “आई एम सॉरी। जो फर्जी टीवी है, मैं उसके किसी भी सवाल का जवाब नहीं देना चाहती। आई एम सॉरी।”

महबूबा मुफ्ती का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर्स फर्जी TRP मामले को लेकर रिपब्लिक टीवी पर जमकर तंज कस रहे हैं।

गौरतलब है कि, मुंबई पुलिस ने बीते दिनों फर्जी टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट्स (टीआरपी) घोटाले का दावा किया था। मुंबई के पुलिस कमिश्‍नर परमबीर सिंह ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में इस फर्जीवाड़े की जानकारी दी थी। उन्‍होंने कहा था कि इसमें रिपब्लिक टीवी समेत कुछ चैनल्‍स शामिल हैं।

यह कथित फर्जी टीआरपी घोटाला तब सामने आया था, जब रेटिंग एजेंसी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क) ने हंसा रिसर्च ग्रुप के माध्यम से शिकायत दर्ज कराई कि कुछ चैनल विज्ञापनदाताओं को आकर्षित करने के लिए टीआरपी अंक के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं। आरोपी है कि दर्शक संबंधी आंकड़े के संग्रहण के लिए जिन परिवारों में मीटर लगाये गये थे और उनमें से कुछ को कुछ खास चैनल देखने के लिए रिश्वत दी जाती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here