मेघालय: BJP मंत्री के बेटे की मर्सिडीज कार से कुचलकर सिपाही की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

0

मेघालय के शिलांग में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार के एक मंत्री के बेटे की गाड़ी से टक्कर लगने के बाद मेघालय सशस्त्र पुलिस बल के एक सिपाही की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में सिपाही के साथ चल रहा एक अन्य जवान भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। पुलिस के मुताबिक यह घटना शनिवार देर रात की है। पुलिस ने बताया कि मर्सिडीज कार खुद मंत्री का बेटा चला रहा था।

(HT PHOTO)

मेघालय के स्वास्थ्य मंत्री अलेक्जेंडर हेक के बेटे पर दो पुलिसवालों को अपनी मर्सडीज कार से कुचलने का आरोप लगा है। समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक मेघालय के स्वास्थ्य मंत्री ए एल हेक के पुत्र एबनशराय नोंग सीज की मर्सिडीज कार ने देर रात एक मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी, जिससे एक पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गयी और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

ईस्ट खासी हिल्स जिले के पुलिस अधीक्षक डेविस मराक ने पीटीआई को बताया कि दुर्घटना के समय मंत्री का 28 वर्षीय पुत्र कार चला रहा था। कांस्टेबल पी डी संगमा को राजकीय अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं मोटरसाइकिल पर बैठे दूसरे कांस्टेबल की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि ऐसा लगता है कि दुर्घटना के समय सिर्फ नोंग सीज ही कार में था और उसने पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले जाने में मदद दी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया और इस बात की जांच की जा रही है कि क्या दुर्घटना के समय मंत्री का पुत्र शराब के नशे में था। मराक ने कहा कि इस मामले में मेडिकल रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। मंत्री ने कहा कि उनका पुत्र जांच में सहयोग कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here