विनोद खन्ना की मौत की अफवाहों पर यकीन कर BJP नेताओं ने दे डाली श्रद्धांजलि, बाद में मांगी माफी

0

अपने जमाने के लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना इस समय बीमार चल रहे हैं। मुंबई के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह काफी कमजोर अवस्था में दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, उनके परिवार की तरफ से इस तस्वीर के बारे में किसी तरह की पुष्टि नहीं की गई है।

लेकिन तस्वीर वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर उनकी मौत की अफवाह भी खूब उड़ रही है। शनिवार(8 मार्च) को मेघालय में भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के नेता भी इन अफवाहों के चपेट में आ गए। जहां बीजेपी ने स्वच्छ भारत अभियान के एक कार्यक्रम से पहले इस बॉलीवुड अभिनेता के लिए दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजिल तक अर्पित कर दी।

हंगामा बढ़ता के बाद बीजेपी नेताओं को सच का पता चला तो उन्होंने विनोद खन्ना के बेहतर स्वास्थ्य की कामना की। मेघालय के बीजेपी विंग ने कहा कि गलत रिपोर्ट के आधार पर हमने श्रद्धांजलि दे दी थी। राज्य में बीजेपी के महासचिव डेविड खारस्ती ने कहा कि हमने गलती से दो मिनट का मौन रख लिया जिसके लिए हम माफी मांगते हैं। हम उनकी लंबी उम्र की कामना करते हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खन्ना की एक कथित तस्वीर के साथ उन्हें कैंसर होने की खबर फैल रही है। हालांकि, अस्पताल या उनके परिवार द्वारा इसको लेकर किसी तरह की पुष्टि नहीं की गई है। इस बीच मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल ने मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए जानकारी दी है कि अभिनेता की हालत में अब बेहतर हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here