आखिर क्यों एक्ट्रेस ने अरनब गोस्वामी को ‘शट अप’ कहते हुए बीच में छोड़ा शो

0
>

पाकिस्तानी कलाकारों पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बैन लगाए जाने का मुद्दा इन दिनों सुर्खियों में है। बॉलिवुड में भी इस बैन को लेकर मतभेद है कोई पाकिस्तानी कलाकारों के बचाव में बयान देता है तो कोई इसके खिलाफ दिखता है।

हाल ही में इसी मुद्दे पर एक्ट्रेस मीता वशिष्ठ टीवी चैनल टाइम्स नाओ के शो में बतौर मेहमान शामिल हुई , मगर एंकर अरनब गोस्वामी ने मीता की बात पर आपत्ति लेते हुए शो से उन्हें ऑफ एअर कर दिया। हालांकि मीता ने भी इस बात पर गोस्वामी को ऑन एअर शट-अप कहा।

Also Read:  दो साल के जश्न का विज्ञापन देने में मोदी सरकार ने लुटाए 127.89 करोड़ रुपये

सोशल मीडिया पर ये बात वायरल हो गयी, जिसमें कुछ लोग मीता के साथ थे तो कुछ ने उनके इस कदम को गलत ठहराया।

इस बात पर अभिनेत्री मीता वशिष्ट ने अपने लेख में कहा है कि उनके लिए पाकिस्तानी कलाकारों के प्रतिबंध लगाने पर बहस कोई मायने नहीं रखती। वशिष्ट ने लिखा है, “मुझे फ़वाद ख़ान या पाकिस्तानी कलाकारों में कोई रुचि नहीं है। उनके बॉलीवुड में होना या न होना मेरे लिए अहम नहीं है। बॉलीवुड के प्रोड्यूसर उन्हें इसलिए रोल देते हैं क्योंकि वो ऐसा चाहते हैं और अगर वो अब उड़ी हमले के बाद वही उन्हें बाहर निकालने के लिए चिल्ला रहे हैं लेकिन क्या ये बेहतर नहीं होता कि वो अपनी ऊर्जा उड़ी के शहीदों के लिए आर्थिक मदद जुटाने में लगाते। क्या हमें अपनी अपनी ऊर्जा उड़ी के शहीदों की विधवाओं, बच्चों और माता-पिता से जुड़ने में नहीं लगानी चाहिए?”

Also Read:  अर्नब गोस्वामी को झटका, र‍िपब्‍ल‍िक लॉन्च होने के 10 दिन के अंदर ही बिजनेस रिपोर्टर चैती नरुला ने दिया इस्तीफा

शो से हटाते समय एंकर अरनब का कहना था ‘कारगिल में शहीद जवान के पिता का सम्मान नहीं करने के लिए मीता वशिष्ठ आपको तत्काल शो से हटाया जा रहा है।’ जबकि वशिष्ठ ने कहा ‘मैं एंकर की बात सुन नहीं पाई थीं, न मुझे ये बताया गया था कि शो में कारगिल शहीद के पिता भी शामिल हैं।’

Also Read:  गुजरात : अस्पताल में मोतियाबिंद के ऑपरेशन फेल होने पर, दो मरीजों की निकालनी पड़ी एक-एक आंख

देखिए उस शो की वीडियों-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here