मां की गोद से छूटकर नाले में गिरा बच्चा, मौके पर ही मौत

0

मेरठ के लिसाढ़ी गेट क्षेत्र में एक मां की गोद से छूटकर नाले में गिरने के कारण चार साल के बच्चे की मौत हो गई। जब तब बच्चे को बचाया जा सकता था तब तब वह दूर निकल चुका था। बच्चे के गिरते ही मां भी नाले में कूद पड़ी लेकिन बच्चे को नहीं बचाया जा सका।

मेरठ

जागरण की खबर के अनुसार, लिसाड़ीगेट के पास इसरार का परिवार रहता है। इसरार परतापुर की पावरलूम फैक्ट्री में कारीगर है। इसरार के चार साल के बेटे अब्दुल्ला को मां जरीना उपचार दिलाने के लिए अहमद नगर में डाक्टर के पास गई थी। जरीना उपचार दिलाने के बाद वापस लौट रही थी पीछे से आटो आ रहा था। आटो से बचने के लिए नाले की ओर हटी।

तभी जरीना का गोद से छूट कर अब्दुल्ला नाले में गिर गया। बच्चे के गिर जाने से जरीना शोर मचाते हुए नाले में कूद गई। तभी आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई, जब तक भीड़ से लोग नाले में कूदे। तब तक बच्चा बहकर छोटे नाले से बड़े नाले में जा चुका था।

करीब सौ मीटर दूरी पर बच्चे को नाले से निकालने के बाद पास के अमन अस्पताल में ले गए, जहां से बच्चे के अंदर पानी भरे रहने की बात कहकर रेफर कर दिया। संतोष अस्पताल में ले जाने पर अब्दुला को मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here