उत्तर प्रदेश: MBA की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप करने के मामले में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

0

उत्तर प्रदेश के हापुड़ की रहने वाली एमबीए कर रही छात्रा का अपहरण कर कथित गैंगरेप के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान हमें पता चला कि यह अपहरण या गैंग रेप का मामला नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि, मेडिकल रिपोर्ट में भी बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई है।

उत्तर प्रदेश
फोटो: ANI

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक मेरठ के महानिरीक्षक प्रवीण कुमार ने शनिवार (15 फरवरी) को मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “जांच के दौरान यह पाया गया कि लड़की अपने सहपाठी के साथ खुद गई थी, दोनों बालिग हैं। बाइक से गिरने के बाद छात्रा घायल हो गई, मेडिकल रिपोर्ट में भी बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई है। यह अपहरण या सामूहिक बलात्कार का मामला नहीं है।”

बता दें कि, इससे पहले मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा था कि एमबीए कर रही छात्रा का अपहरण कर कथित तौर पर चार लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया था। ANI के मुताबिक पुलिस का कहना था कि, “बुलंदशहर के सियाणा से पीड़िता को पुलिस ने बचाया था। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।”

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय कैंपस मेरठ से एमबीए कर रही पीड़त छात्रा का कहना था कि 13 फरवरी की दोपहर यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर बस से घर लौट रही थी। छात्रा के अनुसार, रास्ते में बस खराब हो गई थी। बस खराब हो गई तो लिफ्ट देने के बहाने कुछ युवकों ने अगवा कर लिया। स्याना क्षेत्र के एक गांव में ले जाकर चार युवकों ने उसके साथ रेप किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here