मेरठ के DM और कमिश्नर आवास को उड़ाने की मिली धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

0

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सेना के अफसरों को एक पत्र मिला है, जिसमें डीएम और कमिश्नर आवास को उड़ाने की धमकी दी गई है। पत्र में दावा किया गया है कि इसे जैश-ए-मोहम्मद की ओर से भेजा गया है। घटना की जानकारी मिलने पर डीएम और कमिश्नर आवास की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है और पुलिस एवं प्रशासन जांच में जुट गए हैं।

 आवास

पीटीआई की ख़बर के अनुसार, एसएसपी जे रविन्दर गौड़ ने आज बताया कि घटना की जांच सीओ एलआईयू को दी गई है। शुरुआती जांच में किसी शरारती तत्व का काम लग रहा है, जो सनसनी फैलाना चाहता है। फिर भी डीएम और कमिश्नर आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

इसके अलावा रोडवेज बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन समेत भीड़भाड़ वाले सार्वजनिक स्थानों पर पुलिस तैनात कर दी गई है। पुलिस के अनुसार जैश-ए-मोहम्मद का धमकी भरा पत्र 17 मार्च को सब एरिया मुख्यालय को डाक से मिला था। यह खत 14 मार्च को मेरठ से ही पोस्ट किया गया था।

इस पत्र में डीएम को धमकी देते हुए कहा गया है कि आपकी पुलिस के कारण हमें झाोंपडि़यों में रहना पड़ रहा है।  इसके अलावा पत्र में मेरठ मंडल कमिश्नरी और डीएम आवास की वीडियो बना कर आंतकी हाफिज सईद को ईमेल करने की बात करते हुए लिखा गया है कि सैन्य क्षेत्र की वीडियो बनाना अभी बाकी है और इसे जल्दी ही बना लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here