VIDEO: अभिनेता राहुल बोस के बाद अब इस अभिनेत्री ने खोली 5 स्टार होटल की पोल, खाने में कीड़े रेंगने वाला शेयर किया वीडियो

0

बॉलीवुड अभिनेत्री मीरा चोपड़ा का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अटाउंट पर शेयर किया है। अभिनेत्री के मुताबिक, अहमदाबाद के एक लग्जरी होटल में उन्हें जो खाना दिया गया उसमें कीड़े थे। जो वीडियो उन्होंने शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनके द्वारा शेयर किए वीडियो में खाने की प्लेट में कीड़े चलते हुए नजर आ रहे हैं।

मीरा चोपड़ा

वीडियो में एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ब्रेकफास्ट दिखा रही हैं जिसमें कीड़े साफ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को मीरा चोपड़ा ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम दोनों पर शेयर किया है। मारा द्वारा शेयर किए वीडियो में प्लेट में खाने की चीज रखी हुई है जिसके आसपास कीड़े रेंगते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म सेक्शन 375 की एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा इस वीडियो बैकग्राउंड में बोल रही है, “मैं अहमदाबाद के एक होटल में हूं, मैंने रूम सर्विस से ये खाना मंगाया है। लेकिन देखिए इसमें क्या दिख रहा है। ये कीड़े हैं। जो मैंने पहली बार अपने खाने में देखे मैं यहां रुकने के बहुत ज्यादा पैसे दे रही हूं। यहां हर चीज के लिए बहुत ज्यादा कीमत है। मैं पिछले एक हफ्ते से हूं और जबसे यहां आई हूं, तबसे बीमार हूं और मुझे अब समझ में आ रहा है कि मैं यहां आकर क्यों बीमार हो गई। इसे हम लोग इग्नोर नहीं कर सकते।”

मीरा के इस वीडियो पर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और सख्त कदम उठाने की मांग कर रहे हैं। फिलहाल, इस वीडियो को लेकर होटल की ओर से कोई भी सफाई नहीं आई है।

बता दें कि, अभी कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड अभिनेता राहुल बोस ने सोशल मीडिया पर एक एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे एक आलीशान होटल नें उनसे दो केलों के बदले में 442 रुपये (जीएसटी सहित) वसूल किए थे।

वीडियो में वो कहते नजर आ रहे हैं कि, मैं शूटिंग की वजह से फाइव स्टार होटल में ठहरा हुआ था। यहां वर्कआउट के बाद मैंने खाने के लिए दो केले ऑर्डर करे, केले के साथ एक बिल भी आया। जिसमें दो केले पर जीएसटी लगाते हुए ब‍िल बना 442 रुपये। उन्होंने वीडियो में सिर्फ 2 केलों के लिए इतनी रकम चार्ज करने पर नाराजगी जाहिर की है। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here