प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मीरा चोपड़ा को जूनियर NTR के फैंस ने दी रेप की धमकी, अभिनेता पर भड़कीं अभिनेत्री

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन और अभिनेत्री मीरा चोपड़ा को ट्विटर पर रेप की धमकियां मिल रही हैं। उन्‍होंने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मीरा चोपड़ा को दुष्कर्म की धमकियां देने वाले अभिनेता जूनियर एनटीआर के फैंस बताएं जा रहे हैं।

मीरा चोपड़ा

दरअसल, अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने ट्विटर पर फैन्स के साथ सवाल-जवाब का सेशन रखा था। इस दौरान किसी फैन ने मीरा से जूनियर एनटीआर के बारे में सवाल पूछा, मीरा ने जवाब में कहा कि वो जूनियर एनटीआर को नहीं जानती हैं, वो उनकी फैन नहीं हैं। मीरा चोपड़ा की इतनी से बात पर एनटीआर के फैंस नाराज हो गए और ट्विटर पर ही उन्‍हें भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे। इतना ही नहीं उन्‍होंने मीरा को जान से मारने और रेप की धमकी भी दी।

इतना ही नहीं इस दौरान जूनियर एनटीआर के फैन्स ने मीरा चोपड़ा के माता-पिता को कोरोना वायरस से मरने की बात भी कही और साथ ही मीरा को पोर्न स्टार बताया। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर जूनियर एनटीआर को टैग करते हुए उनके फैन्स की इन हरकतों को ट्वीट किया है।

एक ट्वीट में मीरा चोपड़ा ने लिखा, ‘मुझे नहीं पता था कि मुझे बिच, वेश्या या पॉर्न स्टार कहा जाएगा वो भी केवल इसलिए कि मैं आपसे ज्यादा महेश बाबू को पसंद करती हूं। और आपके फैन्स मेरे पैरंट्स को ऐसी बातें भेज रहे हैं। ऐसी फैन फॉलोइंग के साथ आपको लगता है कि आप सफल हैं? मुझे उम्मीद है कि आप मेरा ट्वीट नजरअंदाज नहीं करोगे।’

अपने अगले ट्वीट में मीरा ने लिखा, ‘मुझे नहीं पता था कि किसी का फैन होना अपराध है। जैसा कि जूनियर एनटीआर के फैन्स के ट्वीट आ रहे हैं, मैं सभी लड़कियों से खुलकर यह कहना चाहती हूं कि अगर आप जूनियर एनटीआर की फैन नहीं हैं तो आपका रेप, मर्डर, गैंगरेप किया जा सकता है या आपके पैरंट्स की हत्या की जा सकती है। ये लोग अपने आदर्श का नाम भी खराब कर रहे हैं।’

इस मामले में मीरा चोपड़ा को सिंगर चिन्मयी श्रीप्रदा का सपॉर्ट मिला है। उन्हें भी पहले सोशल मीडिया पर ऐसी धमकियां मिल चुकी हैं। श्रीप्रदा ने मीरा चोपड़ा को इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज किए जाने की सलाह दी है। मीरा चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर हैदराबाद पुलिस और ट्विटर से भी जूनियर एनटीआर के फैन्स पर कार्रवाई करने की अपील ही है।

मीरा चोपड़ा बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं। मीरा बॉलीवुड के साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने 2014 में फिल्म ‘गैंग ऑफ घोस्ट्स’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। बाद में उन्हें ‘1920 लंदन’ और ‘धारा 375’ जैसी फिल्मों में देखा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here