मोदी सरकार में मीडिया आज़ाद नहीं है, वे हर रोज अपना विषय तय करते हैं- इंडिया टुडे से बोलते हुए ममता बनर्जी का तंज

0

पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा कि केंद्र सरकार की नरेंद्र मोदी सरकार के तहत कोई मीडिया आजादी नहीं है और इस समय देश में एक तरह की ‘सुपर इमरजेंसी’ चल रही है।

ममता बनर्जी

इंडिया टुडे के सम्मेलन में बोलते हुए, ममता बनर्जी ने खुलासा किया कि कुछ BJP मंत्री भी उनसे पूछते हैं कि वे प्रधानमंत्री मोदी के लिए उनकी आलोचना में इतना मुखर क्यों है।

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट में हिस्सा लेने पहुंची ममता बनर्जी ने पत्रकार राजदीप सरदेसाई से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कहा “जब जनता मुसीबतों का सामना करती है तो उनकी आवाज उठाना हमारा कर्तव्य है। मैं सामूहिक नेतृत्व पर भरोसा करती हूं। मौजूदा समय में पूरा विपक्ष साथ मिलकर काम कर रहा है। हमें साथ मिलकर काम करना है।”

पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए एक सवाल के जवाब में बताया कि मीडिया आज स्वतंत्र नहीं है। वे प्रतिदिन आपके वे आपके विषयों को भी तय करते हैं हमें यह भी पता है।

उन्होंने कहा, देश ‘सुपर इमरजेंसी’ के दौर से गुजर रहा हैं। एक या दो मीडिया घरानों को छोड़कर सभी को स्कैनर के तहत काम करना पड़ रहा है उन्हें निर्देश दिए जा रहे हैं कि क्या करना है और क्या नहीं करना है। यह एक खेदजनक मामला है और मैंने कभी इस प्रकार के अभिमानी रवैया नहीं देखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here