“यूपी में कानून का नहीं बल्कि जंगलराज चल रहा है, राज्य में कोरोना वायरस से ज्यादा अपराधियों का क्राइम वायरस हावी है”; योगी सरकार पर बरसीं मायावती

0

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए योगी सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि यूपी में गंभीर अपराधों की बाढ़ लगातार जारी है।उन्होंने कहा कि यूपी में कोरोना वायरस से ज्यादा अपराधियों का क्राइम वायरस हावी है।

योगी

बसपा सुप्रीमों मायावती ने बुधवार (22 जुलाई) को अपने ट्वीट में लिखा, “पूरे यूपी में हत्या व महिला असुरक्षा सहित जिस तरह से हर प्रकार के गंभीर अपराधों की बाढ़ लगातार जारी है उससे स्पष्ट है कि यूपी में कानून का नहीं बल्कि जंगलराज चल रहा है अर्थात् यूपी में कोरोना वायरस से ज्यादा अपराधियों का क्राइम वायरस हावी है। जनता त्रस्त है। सरकार इस ओर ध्यान दे।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “अभी हाल ही में, यूपी के जंगलराज में, गाजियाबाद में अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ करने के विरोध में, पत्रकार श्री विक्रम जोशी को गोली मारकर बुरी तरह से घायल किया गया, जिनकी आज मृत्यु हो जाने पर दुःखी परिवार के प्रति बीएसपी की गहरी संवेदनायें।”

उन्होंने अपने ट्वीट में आगे कहा, “साथ ही, बीएसपी की यह भी माँग है कि यू.पी सरकार द्वारा पीड़ित परिवार को आज जो कुछ भी मदद करने की बात कही गई है तो उसे सरकार समय से भी दे और इसके लिए पीड़ित परिवार को अधिकारियों के चक्कर न काटने पड़े तो यह बेहतर होगा।”

पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, “अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या कर दी गयी। शोकग्रस्त परिवार को मेरी सांत्वना। वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज।”

गौरतलब है कि, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में गोली लगने से घायल पत्रकार विक्रम जोशी की इलाज के दौरान बुधवार तड़के मौत हो गई। बीते सोमवार रात मृतक पत्रकार विक्रम जोशी को बदमाशों ने घेर कर सरेराह उनकी बेटियों के सामने ही सिर में गोली मार दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here