मायावती का बीजेपी पर हमला, कहा- बीएसपी-सपा गठबंधन से पार्टी इतनी भयभीत है कि उन्हे अब अपने गठबंधन के लिए दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही है

0

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बिहार, महाराष्ट्र और तमिलनाडु में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के गठबंधन के ऐलान पर उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने बुधवार को जोरदार कटाक्ष किया है। मायावती ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीएसपी-सपा गठबंधन से बीजेपी इतनी ज़्यादा भयभीत है कि इसे अब अपने गठबंधन के लिये दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही है।

मायावती
फाइल फोटो: मायावती

मायावती ने बुधवार (20 फरवरी) को ट्वीट कर लिखा, “बीजेपी द्धारा लोकसभा चुनाव हेतु पहले बिहार फिर महाराष्ट्र व तमिलनाडु में पूरी लाचारी में दण्डवत होकर गठबंधन करना क्या इनके मज़बूत नेतृत्व को दर्शाता है? वास्तव में बीएसपी-सपा गठबंधन से बीजेपी इतनी ज़्यादा भयभीत है कि इसे अब अपने गठबंधन के लिये दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही है।”

वही एक अन्य ट्वीट में मायावती ने किसान, मज़दूर और गरीबों का हवाल देते हुए सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा, “लेकिन भाजपा अब चुनाव के समय में चाहे लाख हाथ-पांव मार ले, इनकी ग़रीब, मज़दूर, किसान व जनविरोधी नीति व इनके अहंकारी रवैये से लगातार दु:खी व त्रस्त, देश की 130 करोड़ जनता इन्हें अब किसी भी क़ीमत पर माफ करने वाली नहीं है। जनता इनका घमण्ड चुनाव में तोड़ेगी व इनकी सरकार जायेगी।”

बता दें कि बिहार के बाद महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना ने साथ मिलकर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। ख़बरों के मुताबिक, इसके अलावा बीजेपी तमिलनडु में भी एआइएडीएमके और पट्टाली मक्कल कत्ची (पीएमके) के साथ मिलकर चुनाव लड़ने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here