“है केशव रक्षा करो” उत्तर प्रदेश भाजपा के नए अध्यक्ष का कृष्ण अवतार में विवादस्पद पोस्टर

0

है केशव रक्षा करो, द्रौपदी के समान यूपी का चीरहरण कर रहे है, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, राहूल गांधी, मायावती, आजमखान, आवैसी। ऐसा कहना और मानना है यूपी बीजेपी सदस्यों का। उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष पद की कुर्सी सम्भालते ही बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने चाटुकारिता की नयी हद पार करते हुए अपनी तरह के तोहफे देकर केशव प्रसाद मौर्य को खुश करने का प्रयास किया है।

IMG_20160415_153034

ये पोस्टर सोशल मीडिया में आते ही वायरल हो गया जबकि जनसत्ता की खबर के मुताबिक इस पोस्टर का एक बड़ा होर्डिग वाराणसी में केशव प्रसाद मोर्य के एक समर्थक ने लगाया है। पोस्टर के सामने आते ही विपक्ष ने जमकर बीजेपी अध्यक्ष पर निशाना साधना शुरू कर दिया।

जबकि एक न्यूज चैनल से बात करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उनका इस पोस्टर से कुछ लेना देना नहीं है। जबकि पोस्टर लगाने वाले केशव प्रसाद मौर्य के समर्थक रूपेश पांडे ने खुद भी अपना बड़ा सा फोटो इस पोस्टर पर दिया है। पोस्टर में दौपद्री का चीरहरण करते हुए दिखाया जा रहा है और दौपद्री को उत्तर प्रदेश कहा जा रहा है जबकि चीरहरण करने वाले लोगों में मायावती, राहुल गांधी, आजम खान, अखिलेश यादव और असदुद्दीन औवेसी को दिखाया गया है।

पोस्टर में सबसे ऊपर प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की तस्वीरें भी लगाई गईं हैं

भाजपा ने अपनी सफाई में ये तो कहा कि इस पोस्टर से पार्टी का कुछ लेना देना नहीं है लेकिन उस ने पोस्टर की निंदा भी नहीं की है.

मौर्या को हाल ही में उत्तर प्रदेश में पार्टी का अध्यक्ष बनाया गया है और इस पोस्टर को अगले साल होने वाले अहम असेंबली चुनाव से भी जोड़ कर देखा जा रहा है.

LEAVE A REPLY