यूपी: दूध लेकर घर लौट रही महिला के साथ चार लोगों ने किया गैंगरेप, FIR दर्ज

0

उत्तर प्रदेश में जब से योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं, उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती राज्य में बिगड़े कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करना है। क्योंकि आए दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं। योगी सरकार राज्य में महिलाओं की सुरक्षा के लिए तमाम दावे करती है लेकिन उसके बाद भी प्रदेश की महिलाएं सुरक्षित नहीं है। जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है।

यूपी

दैनिक जागरण की ख़बर के मुताबिक, दूध लेकर घर लौट रही महिला को रास्ते में दबोच कर गुरुवार तड़के गांव के ही चार लोग खंडहर पड़े मकान में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। रिपोर्टिंग पुलिस चौकी विचुपरी क्षेत्र में एक गांव की पच्चीस वर्षीय महिला सुबह करीब चार बजे दूध लेने के लिए गई थी।

लौटते समय गांव के दयाशंकर, रामकिशन, गौरव और सौरव ने उसको दबोच लिया। वे उसे खींच कर एक खंडहर बन चुके मकान में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

चौकी प्रभारी विजय बहादुर ने बताया कि पीड़िता के ससुर की तहरीर पर चारों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि, इससे पहले मथुरा जनपद के बरसाना कस्बे में राधारानी मंदिर में दो कर्मचारियों द्वारा ओडिशा से आई एक महिला श्रद्धालु के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया था। ख़बरों के मुताबिक, मंदिर के चौकीदार कन्हैया तथा रसोइया पंगा ने मंदिर परिसर में ही उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here