मथुरा में दर्दनाक हादसा, नहर में इनोवा गाड़ी गिरने से 10 लोगों की मौत

0

यूपी के मथुरा में रविवार (11 जून) की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। मथुरा-भरतपुर रोड पर एक इनोवा गाड़ी अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई, इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी में फंसे शवों को बाहर निकाला।

मथुरा
photo- newsnation

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मरने वालों में 5 पुरुष और 5 महिलाएं शामिल हैं। इनमें से 9 लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं, जबकि 10वां शव कार चालक बताया जा रहा है। हादसा रविवार सुबह करीब 4.15 बजे थाना मगोरी के मथुरा-जाजमपट्टी रोड पर हुआ।

ख़बरों के मुताबिक, औवरटेक करने के चक्कर में एक इनोवा गाड़ी अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। वहीं पुलिस का कहना है कि, मृतकों के पास से बरामद आईडी के आधार पर इनके परिजनों से संपर्क किया जा रहा है।

मृत लोगों में मौजूद महेश शर्मा, उनकी पत्नी दीपिका शर्मा, पूनम शर्मा, हार्दिक शर्मा, रितिक शर्मा, रोहन, खुशबू, हिमांशी और सुरभि शामिल हैं। ये सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं, परिजनों के मौत की खबर उनके परिवारवालों को दे दी गई है। महेश शर्मा अपने छोटे भाई सहित परिवार के साथ एक ही इनोवा कार से धार्मिक यात्रा पर जा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here