सरकारी स्कूल के सामने छात्राओं को देखकर पुलिसवाला करता था हस्तमैथुन, गिरफ्तार

0

तमिलनाडु में एक स्कूल के बाहर दस साल की छात्रा के सामने कथित तौर पर हस्तमैथुन करने के आरोप में चैन्नई पुलिस ने एक स्पेशल सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सब इंस्पेक्टर के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

हस्तमैथुन
प्रतीकात्मक तस्वीरst

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना विल्लीक्कम की है। के. वसु (57) माधवरम मिल्क कॉलोनी थाने में तैनात था। वह रोज शाम को सरकारी स्कूल के बाहर रुककर वहां हस्तमैथुन करने लगता था। अक दिन दस साल की एक लड़की ने अपने माता-पिता से इस घटना की शिकायत की, लेकिन उन्होंने बच्ची की बात को नजरअंदाज कर दिया उन्हें लगा कि शायद उनकी बेटी को गलतफहमी हुई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इसी दौरान शनिवार को वह रोज की तरह शाम को स्कूल के सामने पहुंचा और बच्चियों को देखकर हस्तमैथुन करने लगा। तभी एक युवकों के ग्रुप की नजर उसके ऊपर पड़ी और उन्होंने आरोपी सब इंस्पेक्टर को रंगे हाथों पकड़ लिया उसकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिसवाले की पिटाई होता देख स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत की।

मौके पर पहुंची पुलिस को युवकों ने सब इंस्पेक्टर की हरकत के बारे में बताया बताया। फिलहाल, पुलिस ने सब इंस्पेक्टर के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। आरोपी पुलिसकर्मी की ड्यूटी स्कूल के पास ही लगी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here