…जब PM मोदी के वजह से टूट गई इन जोड़ों की शादी

0

आपने देश में पीएम मोदी के समर्थक और उनके विरोध में बहुत से लोग देखे होंगे लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि, पीएम मोदी के वजह से किसी की शादी टूट गई हो नहीं न। आप भी यह सोच रहें होंगे कि आखिर कैसे पीएम मोदी के कारण दुल्हा और दुल्हन ने एक दूसरे से शादी से इंकार कर सकते है।

मोदी

लेकिन उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक ऐसा एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां पीएम मोदी को लेकर हुई बहस इतनी बढ़ गई कि शादी ही टूट गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक बिजनेसमैन लड़के की शादी सरकारी नौकरी कर रही एक लड़की से होने वाली थी।

Also Read:  खराब खाने की शिकायत करने वाला BSF जवान तेजबहादुर के फेसबुक फ्रेंड्स में 17 फीसदी पाकिस्तानी, जांच में जुटीं एजेंसियां

दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था और सिर्फ शादी समारोह की व्यवस्था को लेकर बात करनी रह गई थी। दोनों ने फैसला किया कि वह मंदिर में मुलाकात करके इस बारे में बात कर लेंगे और फिर वो शादी पर बातचीत के लिए एक मंदिर में मिले।

Also Read:  कपिल शर्मा को परेशान कर रहा है भाजपा का ‘घटिया करतूत विभाग’ : संजय निरूपम

इसी दौरान एक ने देश में बिगड़े आर्थिक हालात को लेकर चर्चा करने लगा। लड़की का कहना था कि पीएम मोदी ही देश की बुरी आर्थिक दशा के लिए जिम्मेदार हैं। वहीं दूसरी ओर बिजनेसमैन लड़के ने इस बात का जोरदार विरोध किया। ख़बरों के मुताबिक, देखते ही देखते दोनों में बीच जमकर बहस हुई मोदी समर्थक लड़के और लड़की के बीच यह मुद्दा इतना गहराया कि दोनों ने एक दूसरे से शादी तोड़ने का फैसला कर लिया।

Also Read:  राज्यसभा में उठी हॉकी खिलाड़ी मोहम्मद शाहिद के परिवार को आर्थिक मदद देने की मांग

खबर के मुताबिक घटना जुलाई 2016 की है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर से इन जोड़ो की इनकी कहानी खूब वायरल हो रही है। इतना ही नहीं हर कोई इन की चर्चा कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here