फेसबुक के CEO मार्क जकरबर्ग की बहन के साथ फ्लाइट में हुई छेड़खानी, सोशल मीडिया पर शेयर की आपबीती

0

फेसबुक के संस्थापक मार्क जकरबर्ग की बहन रैंडी जुकरबर्ग से अलास्का एयरलाइंस की फ्लाइट में कथित रुप से छेड़छाड़ की गई है। रैंडी जुकरबर्ग ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी आप-बीती लोगों के साथ शेयर की और आरोप लगाया है कि फ्लाइट में उसका यौन उत्पीड़न किया गया।

रैंडी जकरबर्ग
फाइल फोटो- फेसबुक के संस्थापक मार्क जकरबर्ग की बहन रैंडी जकरबर्ग

इस दौरान वह लॉस एंजेलिंस से मेक्सिको जा रही थीं। अलास्का एयरलाइंस को लिखे पत्र में रैंडी ने बताया है कि, वह अपने पास बैठे व्यक्ति से बेहद असहज महसूस कर रही थीं क्योंकि वह उनपर और फर्स्ट क्लास में बैठे अन्य लोगों पर लगातार भद्दे कॉमेंट कर रहा था। रैंडी के मुताबिक, वो शख्स प्लेन में महिला यात्रियों के शरीर के बारे में भी भद्दे कॉमेंट कर रहा था।

रैंडी जुकबर्ग के मुताबिक, उन्होंने फ्लाइट अटेंडेंट से उस शख्स की शिकायत भी की लेकिन उन्होंने पूरे मामले को बहुत हल्के में लिया। उन्होंने कहा कि एयरलाइंस के कर्मचारियों ने उन्हें इस बात को निजी स्तर पर न लेने को कहते हुए उन्हें विमान के पिछले हिस्से में सीट ऑफर की जिससे वह काफी आहत हुई हैं।

रैंडी जुकबर्ग ने लिखा कि, मैंने सोचा कि आखिर मुझे अपनी सीट छोड़कर क्यों जाना चाहिए जबकि मेरा ही शोषण किया जा रहा है।रैंडी की शिकायत पर एयरलाइंस का भी पक्ष आया है।

एयरलाइन ने कहा है कि इस मुद्दे पर उन्होंने रैंडी से संपर्क किया है और जांच में दोषी पाए जाने पर आरोपी व्यक्ति के यात्रा के विशेषाधिकार रद्द कर दिए जाएंगे।

एयरलाइंस ने कहा है कि हमारा लक्ष्य है कि हमारे गेस्ट सुरक्षित रहें, बतौर कंपनी किसी के भी साथ यौन उत्पीडन के मामले में हमारी जीरो टॉलरेंस पॉलिसी है।

फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। मार्क जकरबर्ग की बहन रैंडी जुकरबर्ग ने इस मामले में गंभीरता दिखाने के लिए अलास्का एयरलाइंस का आभार भी जताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here