INDvsNZ: खिंचाव के कारण टेस्ट सीरीज़ से बाहर हुए मार्क क्रेग, जीतेन पटेल की 3 साल बाद वापसी

0

न्यूजीलैंड के ऑफ स्पिनर मार्क क्रेग मांसपेशियों में खिंचाव के कारण भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाकी मैचों में नहीं खेल पाएंगे और उनके स्थान पर जीतन पटेल को टीम में शामिल किया गया है जो तीन साल बाद कीवी टीम में वापसी करेंगे।

क्रेग की मांसपेशियों में पहले टेस्ट क्रिकेट मैच के चौथे दिन कल दूसरी पारी में गेंदबाजी करते समय खिंचाव आ गया था. उन्हें तुरंत ही उपचार के लिये बाहर जाना पड़ा और फिर वह मैदान पर नहीं लौटे. वे हालांकि बल्लेबाजी के लिये उपलब्ध रहेंगे क्रेग ने भारत की दोनों पारियों में एक-एक विकेट लिए

Also Read:  श्री लंका दौरे के लिए हरभजन, इशांत और अमित मिश्रा की टीम इंडिया में वापसी

भाषा की खबर के अनुसार, कीवी कोच माइक हेसन ने विज्ञप्ति में कहा, ‘हम मार्क को लेकर वास्तव में निराश हैं. उन्होंने इस सीरीज के लिये काफी अच्छी तैयारियां की थी. उन्होंने पहली पारी में अच्छी गेंदबाजी की थी जिसके बाद उनकी बगल की मांसपेशियों में खिंचाव होने लगा था.’ ऑफ स्पिनर पटेल (36 वर्ष) ने आखिरी बार 2013 में टेस्ट मैच खेला था लेकिन उन्होंने काउंटी क्रिकेट में वारविकशर की तरफ से हाल में अच्छा प्रदर्शन किया है.
हेसन ने कहा कि भारतीय पिचों में एक ऑफ स्पिनर का होना जरूरी है और पटेल उनकी जरूरतों पर खरा उतरता है. दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार से कोलकाता में खेला जाएगा.

Also Read:  सौरव गांगुली और रवि शास्त्री के बीच जंग तेज़, गांगुली ने पुछा इंटरव्यू के वक़्त बैंकॉक में छुट्टियां क्यों मना रहे थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here