मराठी अभिनेत्री और उसके नवजात बच्चे की मौत, परिवार वालों ने कहा- समय पर नहीं मिला एंबुलेंस

1

राज्य की राजधानी मुंबई से 600 किलोमीटर दूर महाराष्ट्र के हिंगोली जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां रविवार को एक मराठी अभिनेत्री और उसके नवजात बच्चे की सिर्फ इसलिए मौत हो गई क्योंकि उसके परिवार के लोग उसे एंबुलेंस ना मिलने की वजह से समय पर अस्पताल नहीं पहुंचा सके।

अभिनेत्री
फाइल फोटो

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक मराठी अभिनेत्री की पहचान पूजा झुंजार के रूप में की है। पूजा झुंजार के परिवार ने आरोप लगाया कि एम्बुलेंस न मिलने की वजह से मां और उसके नवजात बच्चे की मौत हो गई, अगर समय रहते एम्बुलेंस उपलब्ध करा दी जाती तो वे जिंदा होते।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूजा को प्रसव पीड़ा होने के बाद गोरेगांव के ही एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया था। लेकिन स्थिति ज्यादा खराब होने की वजह से पूजा के परिवार ने उसे हिंगोली के सिविल अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला किया, जो गोरेगांव से लगभग 40 किमी दूर है। लेकिन परिवार को हिंगोली के सिविल अस्पताल तक जाने के लिए कोई एंबुलेंस ही नहीं मिल पाया।

काफी मशक्कत के बाद परिवार को एक निजी एंबुलेंस मिला। लेकिन इससे पहले की वह पूजा को लेकर हिंगोली के सिविल अस्पताल पहुंचते उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बता दें कि पूजा ने 2 मराठी फिल्मों में अहम भूमिका अदा की थी। गर्भवती होने के बाद उन्होंने काम से कुछ दिनों के लिए ब्रेक लिया था। (इंपुट: पीटीआई के साथ)

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here