मराठी एक्ट्रेस ने मुंह में पैसे दबाकर BEST कर्मचारियों के संग किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

0

मराठी अभिनेत्री माधवी जुवेकर का बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट (बेस्ट) कर्मचारियों के साथ डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहें इस वीडियो में यह दिख रहा है कि अभिनेत्री माधवी बेस्ट के कुछ कर्मचारियों के साथ डांस कर रही हैं और उन पर बेस्ट के कर्मचारी पैसे उड़ा रहे हैं। माधवी भी इस वीडियो में मुंह में नोट दबाकर खूब डांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो को वडाला के बेस्ट डिपो का बताया जा रहा है।

यह वीडियो करीब एक महीने पहले का बताया जा रहा है जो दिवाली मिलन समारोह आयोजित किया था, उसी दौरान माधवी ने यहां बाकी स्टाफ के साथ डांस किया था। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही इस वीडियो को लेकर लोग कई सवाल भी खड़े कर रहें है।

इस वीडियो पर इतने सवाल इसलिए उठ रहे हैं, क्योंकि एक ओर तो बेस्ट के कर्मचारियों को समय पर सैलरी और बोनस नहीं मिल रहा है, वहीं दूसरी ओर डांस पर पैसे उड़ाए जा रहे हैं। बेस्ट के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि सैलरी और बोनस के चलते पहले ही कर्मचारी नाराज हैं, इस बीच पैसे उड़ाते हुए डांस का वीडियो वायरल होने के बाद कर्मचारी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

ख़बरों के मुताबिक, खुद माधवी जुवेकर भी बेस्ट की ही एक कर्मचारी हैं। वह फिल्म और सीरियलों में काम भी करती हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद बेस्ट के अध्यक्ष अनिल कोकिल ने इस वीडियो की जांच के आदेश दे दिए हैं।

ख़बरों के मुताबिक, वीडियो पर सफाई देते हुए माधवी ने कहा है कि, यह डांस दशहरे पर आयोजित एक समारोह पर किया गया था। उन्होंने कहा कि डांस करने में कुछ गलत नहीं है, इस मामले को जानबूझ कर उछाला जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि वीडियो में जो नोट उड़ाए जा रहे थे वह नकली थे।

देखिए वीडियो

मराठी एक्ट्रेस ने किया 'डर्टी डांस', वीडियो हुआ वायरल

मराठी एक्ट्रेस ने किया 'डर्टी डांस', वीडियो हुआ वायरल

Posted by जनता का रिपोर्टर on Wednesday, 8 November 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here