पुणे में जौहरी के साथ धोखाधड़ी करने के आरोप में मराठी अभिनेता पत्नी संग गिरफ्तार

0

हिंदी और मराठी फिल्मों के अभिनेता-निर्देशक मिलिंद गणेश दास्ताने और उनकी पत्नी सयाली को पुणे के जौहरी से 25.6 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है।

मिलिंद दास्ताने

एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि पिछले सप्ताह चतुरश्रुंगी थाने में पी. एन. गाडगिल ज्वेलर्स द्वारा दर्ज शिकायत के बाद मंगलवार शाम को गिरफ्तारी की गई। जौहरी के अनुसार, करीब एक साल पहले दास्ताने दंपति ने 25.6 लाख रुपये के डायमंड, सोने और चांदी के आभूषण उधार में खरीदे थे और ठाणे के डोंबीवली में अपनी संपत्ति को बेचे जाने के बाद भुगतान करने का वादा किया था। लेकिन, एक साल बाद भी जब दंपति ने भुगतान नहीं किया, तो जौहरी ने शिकायत दर्ज कराई।

समाचार एजेंसी PTI की रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारी ने कहा, “हमने दंपति के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 406 (आपराधिक विश्वासघात) के तहत शिकायत दर्ज की। दोनों को एक अदालत में पेश किया गया, जिन्होंने उन्हें 21 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। मिलिंद दास्ताने वर्तमान में जी मराठी चैनल पर मराठी टेली सीरियल ‘तुझीत जीव रंगा’ में अभिनय करते नजर आ रहे हैं।

Previous articleमुश्किल में फंस सकते हैं BJP सांसद सनी देओल, चुनावी खर्च 70 लाख रूपये की सीमा से ज्यादा खर्च करने पर चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस
Next articleपैनलिस्ट द्वारा अपने साख पर सवाल उठाए जाने से नाराज अर्नब गोस्वामी ने NDTV के पूर्व मालिक पर बोला तीखा हमला