सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब मराठी अभिनेता आशुतोष भाकरे ने की आत्महत्या

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बाद अब जानेमाने मराठी अभिनेता आशुतोष भाकरे (Ashutosh Bhakre) ने अपने घर में कथित रूप से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। 32 साल के आशुतोष ने अपने होमटाइन नांदेड़ में आत्महत्या कर लिया। आशुतोष ने अभिनेत्री मयूरी देशमुख से शादी की थी।

सुशांत सिंह राजपूत

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि यह घटना आज दोपहर सामने आई जब आशुतोष भाकरे के माता-पिता गणेश नगर इलाके के फ्लैट में आए, तो उन्होंने अभिनेता का शव फंदे से लटका पाया। भाकरे मराठी अभिनेत्री मयूरी देशमुख के पति हैं। भाकरे ने ‘भाकर’ और ‘इचार ठरला पक्का’ जैसी फिल्मों में काम किया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभिनेता आशुतोष भाकरे  की आत्महत्या के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, अभिनेता पिछले दिनों से कथित रूप से अवसाद से पीड़ित थे। मामले की जांच की जा रही है।

टाइम्स ऑफ इंडिया.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन के एक इंस्पेक्टर ने बताया कि, “यह खबर हमें दोपहर 1.30 मिनट के आसपास मिली थी। हमने प्रक्रिया के तहत फिलहाल एक्सिडेंटल डेथ रिपोर्ट फाइल किया है। हमने आशुतोष के पिता का स्टेटमेंट रेकॉर्ड किया है और उन्होंने इसके लिए किसी को दोषी नहीं ठहराया। हमने किसी भी अन्य परिवार के सदस्यों से बात नहीं की है क्योंकि वे अभी सदमे में हैं।”

’31 दिवस’ में मयूरी के को-स्टार रहे शशांक केटकर ने कहा, मैं आशुतोष से कई बार मिल चुका हूं और उन्हें काफी पसंद करता था। यकीन करना मुश्किल है कि उनके जैसा इंसान ऐसा खतरनाक कदम उठा सकता है। पता नहीं किन परिस्थितियों से मजबूर होकर उन्होंने ऐसा कदम उठाया। ईश्वर मयूरी और उनके परिवार को यह दुख सहने की शक्ति दे।

बता दें कि, इससे पहले पिछले ही महीने 14 जून को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। खबरों की मानें तो सुशांत भी पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में थे। हालांकि, अभी तक सुशांत के सुसाइड के पीछे की असली वजह सामने नहीं आ पाई है और मुंबई पुलिस लगातार इस मामले में जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here