मान्यता दत्त ने संजय दत्त के फैंस से की गुजारिश- अफवाहों पर विश्वास न करें, ये मुश्किल वक्त भी गुजर जाएगा

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त की बीमारी की ख़बर सामने आने के बाद अब उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने इस बारे में बयान जारी किया है। मान्यता दत्त ने बुधवार को एक बयान जारी कर प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे अपने पति बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में अटकलों और अफवाहों पर ध्यान न दें।

मान्यता दत्त

बता दें कि, अभिनेता संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर कल एक पोस्ट लिखी थी और उसमें कहा था कि वह इलाज के लिए शॉर्ट ब्रेक ले रहे हैं। इसके बाद से उनकी सेहत को लेकर कई तरह के कयास लगाए जाने लगे थे। फिल्म क्रिटिक कोमल नाहटा ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दिया कि संजय दत्त को लंग कैंसर हो गया है, जिसके बाद उनके प्रसंशक चिंतित हो गए हैं। नाहटा के ट्वीट के बाद संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने एक बयान जारी किया।

View this post on Instagram

🙏🏻

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

मान्यता दत्त ने कहा, “मैं सभी को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने संजू के शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनाएं व्यक्त की हैं। हमें इस वक्त को पार करने के लिए ताकत और प्रार्थना की जरूरत है। पिछले वर्षों में परिवार बहुत कठिन समय से गुजरा है, लेकिन मुझे विश्वास है, यह भी गुजर जाएगा।” उन्होंने कहा, “संजू के प्रशंसकों से मेरा दिल से अनुरोध है कि वे अटकलों और अनुचित अफवाहों पर विश्वास न करे, बल्कि अपने प्यार, गर्मजोशी और समर्थन से मदद करें। संजू हमेशा एक फाइटर रहे हैं और इसी तरह हमारा परिवार भी रहा है। आगे की चुनौतियों से उबरने के लिए भगवान ने हमें फिर से परीक्षण करने के लिए चुना है।”

मान्यता ने आखिरी में कहा, “हम आप सभी से आपकी प्रार्थना और आशीर्वाद चाहते हैं, और हम जानते हैं कि हम हमेशा की तरह फिर से विजेता बनकर उभरेंगे। आइए हम इस अवसर का उपयोग प्रकाश और सकारात्मकता फैलाने के लिए करें।”

हालांकि, संजय दत्त या उनके परिवार के सदस्यों ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है कि उन्हें लंग कैंसर हुआ है, लेकिन नाहटा ने मंगलवार रात को अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “संजय दत्त को लंग कैंसर हो गया है, उनके शीघ्र ठीक होने की प्रार्थना करते हैं।”

दत्त को सीने में तकलीफ और सांस लेने में समस्या की शिकायत के बाद शनिवार को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। संजय दत्त ने ख़ुद ट्वीट करके कहा था कि वे लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं, लेकिन उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। बाद में उसे छुट्टी दे दी गई। खबरों के मुताबिक, 61 वर्षीय अभिनेता संजय दत्त कैंसर के इलाज के लिए जल्द अमेरिका रवाना होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here