दिल्लीः एसयूवी कार ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, एक लड़की की मौत कई घायल, डीयू के रिटायर्ड प्रफेसर चला रहें थे कार

0

देश की राजधानी दिल्ली के पश्चिम विहार के मीरा बाग इलाके में एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें एक 15 साल की लड़की की मौत हो गई और इसके अलावा करीब 8 अन्‍य लोग घायल हो गए। यह घटना बुधवार (14 नवंबर) रात की है, घटना की मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

दिल्ली

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, चश्मदीदों ने पुलिस को बताया कि बाहरी रिंग रोड के रास्ते पीरागढ़ी से मीराबाग की ओर आ रही एक एसयूवी कार एक साथ कई गाड़ियों को टक्कर मारती हुए आगे बढ़ती चली गई। पीक आवर होने की वजह से रोड पर हेवी ट्रैफिक था। देर रात सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक, कार डीयू के हंसराज कॉलेज से रिटायर्ड एक प्रफेसर चला रहे थे। उनकी पहचान डॉ. कमल कुमार के रूप में हुई है, वह भैरा एनक्लेव में रहते हैं। सूत्रों का कहना है कि कार में प्रफेसर के साथ एक महिला भी मौजूद थीं। गाड़ी की रफ्तार 120 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा बताई जा रही है।

कार ने पहले साइकल, फिर स्कूटर, उसके बाद बाइक, रिक्शा और मिनी बस में एसयूवी ने टक्कर मारी। हादसे में 10 लोगों को चोटें आईं। इस घटना में एक लड़की की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हो गए। इस घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है कि असल में हुआ क्या था। पुलिस ने कहा कि इलाज के बाद ड्राइवर कुमार से पुछताछ की जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here