दिल्‍ली के मानसरोवर पार्क में चार महिलाओं व गार्ड की हत्‍या

0

दिल्ली के मानसरोवर पार्क में पांच लोगों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही डीसीपी मौके पर पहुंच गए हैं। मरने वालों में चार महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं।

killing

मरने वालों में चार महिलाएं हैं। शाहदरा जिला पुलिस को सूचना मिली कि बंद हो चुकी जिंदल ऑयल मिल के अंदर बने अपार्टमेंट के एक फ्लैट में चार महिलाओं की हत्या कर दी गई। घर के बाहर तैनात गार्ड की भी हत्या कर दी गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार काफी पहले बंद हो चुकी इस मिल के मालिक सात भाई हैं। उन्हीं में से एक भाई के परिवार की चार महिलाओं की हत्या की गई है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस हत्याकांड के पीछे क्या वजह है यह तत्काल साफ नहीं हो पाया है। लेकिन अंदेशा जताया जा रहा है कि इसके पीछे संपत्ति विवाद हो सकता है।

पुलिस ने बताया कि परिवार की दिल्ली में जिंदल नाम से तेल मिल है। परिवार ने इससे पहले विवाद के चलते करोड़ों के प्लॉट को बेचा था। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच हर दृष्टिकोण से की जा रही है। अपराध और फोरेंसिक टीम सबूत इकट्ठा करने के लिए वारदात स्थल पर पहुंच चुकी हैं।

बताया जा रहा है कि जिंदल परिवार में कुल सात भाई हैं, जिनमें से चार का परिवार मानसरोवर पार्क स्थित जिंदल ऑइल मिल वाले घर में रहता था। इनमें से राम किशन जिंदल की मौत 4-5 साल पहले हो चुकी है। उन्हीं की पत्नी उर्मिला जिंदल और तीन बेटियों की हत्या हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here