VIDEO: फिटनेस चैलेंज के चक्कर में ट्रोल हुए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी

0

ओलंपिक रजत पदक विजेता रह चुके खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पिछले दिनों देश में फिटनेस को लेकर जागरूकता अभियान के तहत व्यायाम करते हुए टि्वटर पर एक फिटनेस चैलेंज शुरू किया था। अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर खेल और सिनेमा जगत की कुछ प्रमुख हस्तियों को टैग करते हुए उनसे भी इस अभियान में शामिल होने की अपील की थी, जिसमें उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, रितिक रोशन और सायना नेहवाल को चैलेंज दिया।

file photo- Firstpost Hindi

इसी बीच, उत्तर पूर्व दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लोकसभा सांसद और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो ट्वीट कर बताया कि उन्होंने एक फिटनेस चैलेंज लिया है और अपील की है कि लोग एक-दूसरे को फिटनेस चैलेंज दें। वीडियो में मनोज तिवारी व्यायाम करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

लेकिन अपने इस वीडियो को लेकर मनोज तिवारी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। इसी बीच एक यूजर ने लिखा कि, ‘सर आपको फिजिकल फिटनेस की नहीं, मेंटल फिटनेस की जरूरत है।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘आप अखरोट खाया करो शरीर से ज्यादा तुम्हे दिमाग फिट करने की जरूरत है!’

दरअसल, मनोज तिवारी ने मंगलवार (22 मई) को ट्वीट किए वीडियो में कहा- प्रधानमंत्री जी का एक सपना है, इंडिया फिट रहे, हम फिट तो इंडिया फिट, इसके लिए चैलेंज भी जरूरी है, अभी आज राज्यवर्धन राठौर ने जो हमारे खेल-कूद मंत्री, युवा मंत्री और सूचना प्रसारण मंत्री हैं, उन्होंने चैलेंज कर दिया। अब चुप तो नहीं बैठ सकते.. तो हम भी चैलेंज करते हैं, हम जहां रहें जैसे रहें लोगों को चैलेंज करें और चैलेंज करते हैं अमिताभ बच्चन जी को.. बड़े भइया है लेकिन चैलेंज करते हैं, शाहरुख भाई को भी और सलमान भाई को भी.. चैलेंज करते हैं, वो एक्सेप्ट करें और वो भी किसी को चैलेंज करें, हम बैठे-बैठे स्वस्थ्य.. अपना फिटनेस दिखा सकते हैं।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट :

https://twitter.com/TollyHotSpot/status/999011999328555008

बता दें कि, सबसे पहले राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ हैशटैग से ट्विटर पर यह फिटनेस चैलेंज शुरू किया था। राठौर ने मंगलवार (22 मई) को पुशअप्स करते हुए अपना एक विडियो ट्वीट किया था। उन्होंने इस विडियो में लोगों ने अपने ‘फिटनेस मंत्र’ का एक विडियो शूटकर उसे शेयर करने का आग्रह किया था। खेल मंत्री ने अपनी मुहिम में बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और विराट कोहली को भी टैग किया था। केंद्रीय मंत्री के इस चैलेंज को रितिक रोशन, सायना नेहवाल और विराट कोहली ने स्वीकार कर अपने-अपने वीडियो पेस्ट किए।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here