दिल्ली BJP के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने तोड़ा लॉकडाउन; क्रिकेट खेलने पहुंचे सोनीपत, सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने और मास्क नहीं पहनने पर हुए ट्रोल

0

उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। भाजपा सांसद मनोज तिवारी पर कोरोना वायरस लॉकडाउन तोड़ने का आरोप लगा है।

मनोज तिवारी

बता दें कि, एक तरफ जहां देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना संक्रमण के चलते मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग अपनाने की सलाह दे रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी पार्टी के नेता और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी इसकी धज्जियां उड़ाते नजर आएं। दरअसल, लॉकडाउन और हरियाणा बॉर्डर सील होने के बावजूद मनोज तिवारी सोनीपत पहुंचे थे, जिसे कार्यक्रम में मनोज तिवारी शामिल हुए वहां सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ीं। यहां पर उन्होंने भी बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखे क्रिकेट खेला और गाना भी गुनगुनाया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मनोज तिवारी रविवार तो हरियाणा के सोनीपत पहुंचे थे। वहां वह एक क्रिकेट मैच के लिए गए थे। इस दौरान वहां काफी लोगों की भीड़ जमा हुई, जिसकी मनाही है। वीडियो में तिवारी वहां बिना मास्क लगाए दिखाई देते हैं। इसके साथ ही लोग भी वहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे थे। वहां भीड़ के सामने मनोज तिवारी ने क्रिकेट खेला फिर लोगों के सामने बिना मास्क लगाए गाने भी गाए।

लोग सोशल मीडिया पर सवाल उठा रहे हैं कि, जिस वक्त में हरियाणा सरकार ने बॉर्डर सील किया हुआ हैं तब मनोज तिवारी वहां कैसे पहुंचे। बता दें कि, पिछले दिनों दिल्ली में कोरोना के केस बढ़ने के बाद हरियाणा ने दिल्ली से सटे बॉर्डरों को सील कर दिया था।

गौरतलब है कि, कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू किए दो महीने हो गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को पहले लॉकडाउन की घोषणा की थी, जो कि 25 मार्च से लागू हुआ था। फिलहाल कुछ रियायतों के साथ लॉकडाउन का चौथा चरण 31 मई तक जारी रहेगा। हालांकि लॉकडाउन के बावजूद देश में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here