बवाना उपचुनाव: मनोज तिवारी पर पत्थरों और लकड़ी से अज्ञात शख्स ने किया हमला

0

पश्चिमी दिल्ली के बवाना विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर शनिवार(19 अगस्त) रात आयोजित की गई जनसभा के दौरान दिल्ली बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी पर अज्ञात शख्स ने हमला कर दिया। कुछ इलाकों में इस रैली के दौरान भीड़ में से कुछ लोगों ने पत्थर और लकड़ी के टुकड़े प्रदेश अध्यक्ष पर फेंके। तिवारी उस वक्त रैली को संबोधित कर रहे थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर ही है।

Manoj Tiwari (Photo: PTI)

इस मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी ऋषिपाल सिंह ने बताया कि शनिवार शाम को सूचना मिली कि किसी ने मनोज तिवारी पर लकड़ी के टुकड़ों और पत्थरों से हमला किया है। डीसीपी ने कहा कि बीजेपी सांसद की तरफ से शिकायत मिली है, जिसके आधार पर केस दर्ज कर वहां की वीडियो फुटेज के जरिए मामले की जांच की जा रही है।

वहीं, बीजेपी के प्रवक्ता ने कहा कि मनोज तिवारी पर हमला उस समय हुआ जब वह बवाना उपचुनाव के लिए एक बैठक को संबोधित कर रहे थे। ऐसा लगता है कि चुनाव में अपनी हार को सामने देख विपक्षी पार्टियां हिंसा पर उतारू हो गई हैं। हमले में मनोज को किसी प्रकार की चोट नहीं लगी है।

गौरतलब है कि दिल्ली के बवाना विधानसभा सीट पर 23 अगस्त को उपचुनाव के लिए मतदान होना है। इसी के मद्देनजर हर एक राजनीतिक पार्टी ने अपनी पूरी ताकत चुनाव प्रचार में झोंक दी है। बवाना के राजनीतिक मैदान में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, मनोज तिवारी और अजय माकन जैसे दिग्गज नेता अपनी अपनी पार्टी उम्मीदवार के लिए वोट मांगते नजर आ रहे हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here