VIDEO: सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन से ठिक पहले आपस में भिड़े BJP सांसद मनोज तिवारी और AAP समर्थक, जमकर हुई हाथापाई

0

देश की राजधानी दिल्ली के वजीराबाद में यमुना नदी पर सिग्नेचर ब्रिज बनकर पूरी तरह से तैयार हो गया है। तोड़ी देर में ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस ब्रिज का उद्घाटन करेंगे। सिग्नेचर ब्रिज को लेकर सियासत भी अपने चरम पर है। सिग्नेचर ब्रिज

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कार्यक्रम में उत्तर पूर्व दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के सांसद और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को आमंत्रित नहीं किया गया। लेकिन इसके बावजूद मनोज तिवारी कार्यक्रम में पहुंचे। इसी बीच, सिग्नेचर ब्रिज पर पहुंचे मनोज तिवारी की आप समर्थकों के साथ जमकर हाथापाई हुई। इस हाथापाई का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

समाचार एजेंसी ANI के द्वारा जारी किए गए इस वीडियो में दिख रहा है कि दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी कैसे आप समर्थकों के हाथापाई कर रहें है। वहीं, आप समर्थक मनोज तिवारी का जमकर विरोध भी कर रहें है। घटना के वक्त मौके पर काफी संख्या में पुलिस बल भी तैनात है जो इस हाथापाई को छुड़वाने में लगे हुए है। बता दें कि दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंच चुके है।

मनोज तिवारी ने पहले ही ऐलान किया था कि वो इलाके के सांसद होने के नाते सिग्नेचर ब्रिज पर पहुंचकर अरविंद केजरीवाल का स्वागत करेंगे। बता दें कि जहां पर उद्घाटन होना है वहां से सांसद मनोज तिवारी हैं। सिग्नेचर ब्रिज को पूरा होने में लगभग 14 साल लगे हैं और इस पर कुल लागत करीब 1500 करोड़ रुपये तक आ चुकी है।

मनोज तिवारी जहां आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पुलिस पर धक्कामुक्की और बदसलूकी का आरोप लगाया है, वहीं AAP ने तिवारी और उनके समर्थकों पर मारपीट और हुड़दंग का आरोप लगाया है। इस हाथापाई के बाद आम आदमी पार्टी (आप) नेता दिलीप पांडे ने कहा कि यहां हजारों लोग बिना निमंत्रण पत्र के आए हैं, लेकिन सांसद (मनोज तिवारी) खुद को VIP मानते हैं। वह गुंडागर्दी कर रहे हैं। बीजेपी के लोगों ने आप वॉलनटिअर्स और स्थानीय लोगों के साथ मारपीट की। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं, मनोज तिवारी ने कहा कि यह मेरी संसदीय सीट में है। कई सालों से बंद रहने के बाद मैंने ब्रिज का निर्माण दोबारा शुरू कराया। अब अरविंद केजरीवाल उद्घाटन कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, मुझे उद्घाटन समारोह में आमंत्रित किया गया था। मैं यहां से सांसद हूं। ऐसे में समस्या क्या है? क्या मैं एक अपराधी हूं? पुलिस ने मुझे क्यों घेर लिया? मैं यहां उनका (अरविंद केजरीवाल का) स्वागत करने के लिए हूं। AAP और पुलिस ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here