दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने नोटबंदी से लोगों को हुई तकलीफों का उड़ाया मजाक

0

नोटबंदी के दौरान एक ओर जहाँ लोगों की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही है वही भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का असंवेदनशीलता भी चरम पर पहुँच गई है।

ताज़ा मामला भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली नवनियुक्त अध्यक्ष मनोज तिवारी का है जहाँ उन्होंने नोट बदलवाने के लिए लाइन में खड़े लोगों का मज़ाक उड़ाया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में मनोज तिवारी लोगों को देश के लिए लाइन में खड़े होने का मज़ाक उड़ा रहे है।

मनोज तिवारी

दिल्ली दर्पण की खबर के अनुसार, वीडियों में मनोज तिवारी के भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी और और पूर्व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष विजेंद्र गुप्ता भी नज़र आ रहे है। यह बात इसलिए भी गौर करने वाली हो जाती है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने देश के लोगों के लोगों को इस ‘यज्ञ’ में त्याग करने की बात कही थी।
हाल ही, भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई ने फैसला किया था कि वो लोगों को धन्यवाद करते लाइन में खड़े लोगों को लड्डू बांटेगी। एक बड़ा सवाल यह भी उठ खड़ा होता है कि क्या यह पूरा कदम संकट पर लोगों के गुस्से को ठंडा करने के लिए था।
इससे पहले भाजपा के उत्तर मुम्बई के सांसद गोपाल शेट्टी ने नोटबंदी पर शर्मनाक बयान देते हुए कहा था, “कुछ पाने के लिए कुछ खोना पड़ता है।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 8 नवम्बर को नोटबंदी के फैसले के बाद कथित तौर पर पूरे देश में सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here