पूर्व किक्रेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी व बॉलीवुड अभिनेत्री हुईं ‘ठक-ठक’ गैंग का शिकार, राजधानी में दिनदहाड़े बदमाशों ने की लूटपाट और मारपीट

0

राजधानी दिल्ली स्थित साकेत इलाके में बॉलीवुड अभिनेत्री व पूर्व किक्रेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी फरहीन प्रभाकर के साथ सरेआम लूट और मारपीट की वारदात सामने आई है। फरहीन प्रभाकर के साथ ठक-ठक गिरोह ने शनिवार (19 जनवरी) को राजधानी के साकेत में लूटपाट की। इस दौरान बदमाशों ने उसने मोबाइल और पर्स लूट लिए। आरोप है कि इस दौरान बेखौफ बदमाशों ने उनके साथ मारपीट और गाली-गालौच भी की। वह बदमाशों को पकड़ने के लिए दौड़ी, लेकिन अस्थमा का अटैक आने से सड़क पर ही गिर गईं। जिसके बाद उन्होंने किसी तरह पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी।

पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक शनिवार शाम को साकेत के एक मॉल में जाते समय ठक-ठक गिरोह के सदस्यों ने उन्हें अपना शिकार बनाया। चार बदमाशों ने उनका मोबाइल व पर्स लूट लिया। इतना ही नहीं बदमाशों ने उनके साथ मारपीट व गाली-गालौज भी की। पीड़िता जब बदमाशों को पकड़ने के लिए दौड़ी, लेकिन उन्हें अस्थमा अटैक आ गया और वह सड़क पर ही गिर गई। वारदात के बाद फरहीन अपने घर चली गई और मामले की शिकायत पुलिस को दी।

फिलहाल, साकेत थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज और पीड़िता द्वारा दिए गए आरोपियों की गाड़ी के नंबर की मदद से आरोपियों की पहचान का प्रयास कर रही है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूर्व किक्रेटर मनोज प्रभाकर अपने परिवार के साथ साउथ दिल्ली के सर्व प्रिया विहार इलाके में रहते हैं। शनिवार सुबह करीब 11.40 बजे उनकी पत्नी फरहीन प्रभाकर साकेत स्थित एक मॉल जाने के लिए निकली थी।

गाड़ी वह खुद चला रही थीं, इसी दौरान लाल बत्ती पर खड़ी उनकी गाड़ी पर चार युवकों ने मारा और शोर मचाने लगे।अचानक ठक-ठक की आवाज सुनकर उन्होंने अपनी कार का शीशा नीचे किया और एक युवक से कार पर हाथ मारने की वजह पूछी। मगर आरोपी उन्हें कार सही से चलाने की नसीहत देते हुए गाली-गलौच करने लगे। इसी बीच एक बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया।

इससे पहले कि वह कुछ समझ पाती, बदमाशों ने कार में रखा उनका मोबाइल और पर्स लूट लिए और भागने लगे। फरहीन ने कार से उतरकर बदमाशों का पीछा किया, लेकिन बदमाश सड़क के दूसरी ओर खड़ी अपनी कार से फरार हो गए। फरहीन के मुताबिक, बदमाशों ने उन पर हमला भी किया और जोर का मुक्का मारा।

फरहीन की मानें तो दिल्ली जैसे सड़क में भी न तो उनको किसी ने बचाने की कोशिश की न फरहीन को सड़क से उठाने की। खुद उन्होंने पुलिस को फोन किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दिन दहाड़े हुई इस वारदात से लोग सदमे में हैं। बता दें कि फरहीन ने जान तेरे नाम, सैनिक में अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका में थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here