सेना के जवानों को मेरा निर्देश AK-47 लेकर घूमते किसी भी शख्स को गोली मार दो- मनोहर पर्रिकर

0

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने शनिवार (19 नवंबर) को एक कार्यक्रम में  एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि उन्होंने सुरक्षा बलों को साफ निर्देश दे रखा है कि AK-47 घूमते दिखने वाले किसी भी शख्स को देखते ही गोली मार सकते हैं।

पर्रिकर ने यह बयान बीजेपी की चुनावी रैली ‘विजय संकल्प महामेला में दिया।’ पर्रिकर गोवा के फतरोदा के हाई स्कूल में हो रही रैली में गए थे।

कार्यक्रम में पर्रिकर ने भारतीय आर्मी द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए अपनी सरकार की छाती भी ठोंकी। पर्रिकर ने यह भी कहा कि 1986 में बफोर्स स्केम के बाद कांग्रेस की हिम्मत नहीं थी कि वह कोई हथियार खरीद सके। रैली में मनोहर पर्किकर ने विधानसभा चुनाव की भी बात की।

Also Read:  ट्रंप के बाद भारतीय बैडमिंटन स्‍टार पीवी सिंधू का नाम गूगल पर भारत में ट्रेंड करने वाले लोगों में शीर्ष पर

पर्रिकर ने कहा कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी 25 से 26 सीटें जीतेगी। पर्रिकर ने यह भी कहा कि फतरोदा के लोगों को बीजेपी के केंडिडेट को ना जिताने की गलती फिर से नहीं दोहरानी चाहिए।

Also Read:  मूडीज ने 13 साल बाद भारत की क्रेटिड रेटिंग में किया सुधार

इसी दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र की सरकार देश की सीमा को सुरक्षित करना चाहती है। पर्रिकर ने कहा कि हम अपने दुश्मनों को जवाब देना जानते हैं। हमें पता है कि हमें उनसे कैसे निपटना है। हम तभी सुरक्षित होंगे जब हम अपने दुश्मनों को उपयुक्त जवाब देने में सक्षम होंगे।

जनसत्ता की खबर के अनुसार, इन दिनों पर्रिकर के बयान चर्चा का विषय बने हुए हैं। 500 और 1000 रुपए के उच्च मूल्य वाले नोट बंद करने के बाद आतंकवाद का वित्तपोषण खत्म हो गया है और सुरक्षा बलों पर पथराव नहीं हो रहा है।

Also Read:  राष्ट्रगान पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी को मनोहर पर्रिकर ने बताया गलत

पर्रिकर ने कहा था, ‘पहले दरें तय थीं — सुरक्षा बलों पर पथराव के लिए पांच सौ रूपये और किसी अन्य काम के लिए एक हजार रूपये। प्रधानमंत्री ने आतंकवाद के वित्तपोषण को खत्म कर दिया।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here