फिर अस्पताल में भर्ती हुए गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर

0

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को रविवार (25 फरवरी) को बेचैनी की शिकायत के बाद गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (जीएमसीएच) में भर्ती कराया गया। जीएमसीएच के एक अधिकारी ने बताया कि पर्रिकर (62) को व्हीलचेयर पर अस्पताल लाया गया। उन्होंने बताया कि उनके साथ उनके परिवार के सदस्य थे। Manohar Parrikarइससे पहले पर्रिकर को 22 फरवरी को मुंबई के लीलावती अस्पताल से छुट्टी मिली थी। उन्हें वहां अग्नाशय संबंधी दिक्कतों के कारण भर्ती कराया गया था। मुंबई से गोवा लौटने पर उन्होंने 22 फरवरी को ही राज्य विधानसभा में बजट प्रस्तुत किया था।

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक संपर्क करने पर गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विजीत राणे ने बताया कि पर्रिकर को शरीर में जल की कमी की समस्या है, लेकिन उनका जीएमसीएच में इलाज चल रहा है। राणे ने कहा कि, ‘‘हमने विशेषज्ञ चिकित्सकों की तैनाती की है, जो उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रख रहे हैं।’’

गौरतलब है कि इससे पहले गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर मुंबई के लीलावती अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद गुरुवार को पणजी पहुंचे थे और विधानसभा में बजट पेश किया था। वह अग्नाशय संबंधी बीमारी की वजह से 15 फरवरी से लीलावती अस्पताल में भर्ती थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here