आलोचना करने वालों पर फूंटा मनोहर पर्रिकर का गुस्सा, कहा- ‘ प्रचार के लिए कपड़े उतार दो और नंगे नाचो’

0

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। पर्रिकर ने उनकी आलोचना करने वाले गोवा मीडिया के एक समूह पर तीखा निशाना साधते हुए कहा कि प्रचार पाने के लिए अनावश्यक बड़बड़ाते रहने वालों को उनकी सलाह है कि वे प्रचार पाने के लिए कपड़े उतारकर नंगे नाचें।

मनोहर पर्रिकर

पणजी से 40 किलोमीटर दूर उत्तरी गोवा के सत्तारी उप जिला में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक सभा के दौरान पर्रिकर ने सोमवार को यह विवादित टिप्पणी की।

मीडिया के एक हिस्‍से पर प्रहार करते हुए रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा है कि जो बिना जरूरत बड़-बड़ करते हैं, उन्‍हें उनकी सलाह है कि ‘पब्लिसिटी पाने के लिए वे अपने कतड़े उतारें और नंगे नाचें।

उत्‍तरी गोवा के सत्‍तारी में भारतीय जनता पार्टी की एक बैठक के दौरान सोमवार को हुए इस कार्यक्रम में वह आलोचना की सीमाओं पर बोल रहे थे।

जनसत्ता की खबर के अनुसार, उन्‍होंने कहा, ”मुझे अभी भी याद है कि 1968 में वाटरगेट मुद्दे के समय, उसने (एक संपादक) बड़ी संपादकीय सलाह (रिचर्ड) निक्‍सन को लिखी थी। अब, उसका मराठी में लिखा संपादकीय कैसेट निक्‍सन तक पहुंचेगा? वह अमेरिका में है। कुछ लोग अपनी सीमाए नहीं समझते। वे बक-बक करते रहते हैं। मेरे पास उनके लिए कुछ अच्‍छी सलाह है। अपने कपड़े उतारो और नंगे होकर नाचो (कपड़े कढ़ा अनी नगड़े नाचा)।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here