‘गर्दन काट दूंगा तेरी’, हाथ में फरसा लेकर रैली में अपने ही नेता से बोले हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर

0

हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखें जितना नजदीक आती जा रहीं है, राजनीतिक दल के नेता उतनी ही तेजी से राज्य में चुनाव प्रचार कर मतदाओं को रिझाने में लगे हुए है। वहीं, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी पूरी तैयारी के साथ लगातार दूसरी बार राज्य में अपनी सरकार बनवाने के लिए जुटे हुए हैं। इस बीच, सीएम खट्टर का एक वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मनोहर लाल खट्टर

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि, एक मंच पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अपने कार्यकर्ता की तरफ फरसा लेकर गुस्से में कहते हैं कि ‘गर्दन काट दूंगा तेरी।’ इसे लेकर विपक्षी दल कांग्रेस ने जमकर हमला बोला है। बता दें कि, इसी साल के अंत तक हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने के है।

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मनोहर लाल खट्टर का यह वीडियो शेयर कर उनपर निशाना साधा है। सुरजेवाला ने ट्वीट किया, “ग़ुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक हैं! खट्टर साहेब को ग़ुस्सा क्यों आता है? फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं- “गर्दन काट दूंगा तेरी” फिर जनता के साथ क्या करेंगे?”

पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता दीपेंदर हुड्डा ने भी ट्वीट कर सीएम मनोहर लाल खट्टर के बहाने भाजपा पर निशाना साधा। दीपेंदर हुड्डा ने वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, “गर्दन काट दूंगा तेरी” अपने कार्यकर्ता के लिये ये भाषा क्या किसी संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा देती है? हरियाणा के मुख्यमंत्री की ये भाषा अहंकार और भाजपाई घमंड का प्रतीक है। भाजपा ये न भूले कि इस देश में घमंड किसी का नहीं टिक पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here