VIDEO: भड़के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सेल्फी लेने आए युवक को झिड़का, लोग जमकर कर रहे हैं निंदा

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि, सेल्फी लेने आए एक युवक पर मुख्यमंत्री इस तरह भड़क जाते है कि वो उनका अपने से दूर भगा देते है।

मनोहर लाल खट्टर

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, यह वीडियो करनाल का है जहां मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। वह लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए जा रहे थे। तभी एक युवक ने आकर उनके पैर छुए और फिर सेल्फी लेने के लिए फोन आगे कर दिया। तभी गुस्साए खट्टर ने युवक का हाथ झिड़क दिया और उसे किनारे कर दिया। बाद में सीएम के साथ चल रहे लोगों ने युवक को आराम से पीछे किया।

यह वीडियो सामने आने के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों उनकी जमकर निंदा कर रहें है।

पत्रकार मानक गुप्ता ने लिखा, “क्या खट्टर जी…!!! बेचारा एक सेल्फ़ी ही तो लेना चाहता था. ये कैसा बर्ताव अपने फ़ैन से।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये तो ऐसा ही खटीक है, बावली पूंछ सै यो गलती से CM बना दिया।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “वो लड़का वहाँ पहुँचने के लिए कितना मेहनत किया होगा..? लेकिन एक सेल्फी केलिए झिड़क दिया..? तमीज से मना कर देते।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये तो बहुत बत्तमीजी वाली हरकत है, इसी सेल्फी के चक्कर मे एक महाराज को ऐसे आदमी ने हरा दिया जो सेल्फी के लिए आगे पीछे घूमता था, इसके दिन भी लदने वाले हैं, इसको ऐसे पद और रहने का कोई अधिकार नहीं है।” बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here