पूर्व PM मनमोहन सिंह का मोदी सरकार पर हमला, बोले- दो करोड़ नौकरियों का वादा जुमला बनकर रह गया

0
4

पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. मनमोहन सिंह ने बुधवार (21 नवंबर) को एक बार फिर से पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला है। पूर्व प्रधानमंत्री ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर एक बार फिर से रोजगार का वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाया।

मनमोहन सिंह
(AP Photo/Manish Swarup)modi-manmohan

मध्य प्रदेश के इंदौर में मीडिया से बातचीत के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि दो करोड़ नौकरियों का वादा जुमला बनकर रह गया, राफेल में ‘दाल में काला है’, इसलिए JPC नहीं बनाई जा रही है। बता दें कि राफेल को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते रहे हैं।

मनमोहन सिंह ने कहा कि मेरी सरकार ने मध्य प्रदेश सरकार को हर संभव मदद दिया, अगर विश्वास न हो तो शिवराज सिंह जी से पूछ लीजिए। इस सरकार में भी सेंटर स्टेट संबंध होना चाहिए। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के चंद महीने शेष रह गए, मुझे यह कहते शर्म नहीं आती कि मोदी सरकार ने कोई वादा पूरा नहीं किया।

बता दें कि 28 नवंबर को मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे, जबकि वोटो की गिनती 12 दिसंबर को होगी। गौरतलब है कि कांग्रेस पिछले 15 साल से मप्र में सत्ता से बाहर है। इस बार माना जा रहा है कि प्रदेश में शिवराज सिंह के खिलाफ एक माहौल है। कांग्रेस इसी माहौल का फायदा उठाना चाहती है। राहुल गांधी इस चुनाव प्रचार में पूरी तरह से सक्रिय हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here