इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुईं मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर

0

हाल ही में मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतकर देश का नाम रोशन करने वाली मानुषी छिल्लर चीन के सान्या शहर की यात्रा पर हैं। जहां से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, शेयर की गई तस्वीरों में मानुषी छिल्लर एक स्थानीय व्यक्ति के साथ वृक्षारोपण करते हुई दिख रहीं है।

मानुषी छिल्लर

तस्वीर शेयर करते हुए मानुषी छिल्लर ने लिखा कि, सान्य में पेड़ लगाने का मुझे दूसरा विशेषाधिकार है! साथ ही उन्होंने आगे लिखा कि, आज प्रकृति का एक उत्सव था और इसका सम्मान करते हुए हमने हमारे ग्रह की जिम्मेदारी को याद किया।

हांलाकी मानुषी छिल्लर की इस तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहें वहीं, कुछ यूजर्स ऐसे भी है जो उन्ही अलोचना करते हुए उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए है। मानुषी छिल्लर की चीन में वृक्षारोपण करने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही यूजर्स कहने लगें कि पेड़ लगाए जाने का ध्यान भारत में करना चाहिए ना कि चीन में।

वहीं, एक यूजर्स ने लिखा कि ‘इस तरह के बालों और कॉकटेल पोशाक के साथ बागवानी।’ वहीं, एक अन्य यूजर्स ने लिखा कि, ‘पेड़ों के रोपण के लिए कपड़े बहुत ही बढ़िया है।’ इसी कई यूजर्स है जो इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देनें में लगे हुए है।

बता दें कि, मानुषी छिल्लर ने हाल में अपनी एक और तस्वीर शेयर की है जो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मानुषी छिल्लर इस तस्वीर में पूल किनारे बैठी नजर आ रही हैं और वाकई बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। फिलहाल, मानुषी छिल्लर चीन में हैं और मिस वर्ल्ड संस्था से जुड़ी अपने कमिटमेंट को पूरा कर रही हैं।

Summer vibes ☀️ Wearing @dare2wear_athleisurewear

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

बता दें कि, मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जितने वाली मानुषी छिल्लर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मानुषी के इंस्टाग्राम पर 2.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। बता दें कि, मानुषी छिल्लर मेडिकल की पढ़ाई कर रहीं है। मानुषी हरियाणा की रहने वाली हैं, उनका जन्म साल 1997 में हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here