मनीष सिसोदिया ने पीएम मोदी पर लगाया सात विधायकों को 10-10 करोड़ में ख़रीदने का आरोप

0

राजधानी में सत्तारुढ़ आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर विधायकों की खरीद-फरोख्त करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। मनीष सिसोदिया ने दावा किया कि दिल्ली में हार के डर से घबराई बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों को ख़रीदने के लिए 10-10 करोड़ का ऑफ़र दिया है।

मनीष सिसोदिया
File Photo: PTI (दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया)

मनीष सिसोदिया ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा, “दिल्ली में हार के डर से घबराई बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों को ख़रीदने के लिए 10-10 करोड़ का ऑफ़र दिया है। मोदी जी आपको शोभा नहीं देता कि आप विधायक ख़रीदकर चुनाव लड़ना चाहते हैं। अरे! काम के दम पे मैदान में आइए ना।”

मनीष सिसोदिया के ट्वीट को शेयर करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) की नेता व चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने लिखा, “प्रधानमंत्री मोदी जी ने खुद एक जनसभा में कहा की ममता बनर्जी के 40 विधायक उनके सीधे संपर्क में हैं, जिनकी क़ीमत लगाई जा चुकी है। आज अरविंद केजरीवाल के सात विधायक को 10 करोड़ में ख़रीदने की बात समाने आई है। उन सभी 7 विधायकों को तुरंत प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी को बेनक़ाब करना चाहिए।”

वहीं, समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक केजरीवाल ने कहा, पिछले तीन दिनों में हमारे 7 विधायकों ने बताया है कि बीजेपी ने उन्हें 10-10 करोड़ में खरीदने की पेशकश की थी। वो हमारे विधायकों को तोड़ना चाहते हैं ये पीएम नरेंद्र मोदी को शोभा नहीं देता। दो दिन पहले पीएम ने कहा था कि वो ममता बनर्जी के 40 एमएलए को खरीद कर उनकी सरकार को गिरा देंगे।

बता दें कि, अभी हाल ही में पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल में एक रैली को संबोधित करते हुए दावा किया था कि, टीएमसी के 40 विधायक उनके संपर्क में है और चुनाव के बाद वो उनके साथ आ जाएंगे। पीएम मोदी ने कहा था, ‘दीदी, आपकी जमीन खिसक चुकी है और दीदी देख लेना 23 मई को जब नतीजे आएंगे चारों तरफ कमल खिलेगा तो आपके विधायक भी आपको छोड़कर भाग जाएंगे। आज भी दीदी आपके 40 विधायक मेरे संपर्क में हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here