VIDEO: मनीष सिसोदिया ने अर्नब गोस्वामी के चैनल रिपब्लिक टीवी को बताया ‘दलाल’, रिपोर्टर को सरेआम लगाई लताड़, देखिए वीडियो

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर के साथ मिलकर अंग्रेजी न्यूज चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ की स्थापना करने वाले चैनल के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी के रिपोर्टर को सरेआम शर्मिंदी झेलनी पड़ी है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ‘रिपब्लिक टीवी’ के रिपोर्टर को लताड़ लगाते हुए सीधे-सीधे अर्नब के चैनल को ‘दलाल’ बता दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, चैनल ने एक स्टिंग ऑपरेशन में दावा किया है कि नेशनल सिख यूथ फेडरेशन के प्रधान शमशेर सिंह ने खुलासा करते हुए कहा कि हमने पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान कथित तौर पर आम आदमी पार्टी को फंड दिया था। इसी स्टिंग को लेकर रिपब्लिक टीवी का रिपोर्टर बार-बार सिसोदिया से प्रतिक्रिया मांग रहा था।

मनीष सिसोदिया शिक्षा को लेकर किसी कार्यक्रम में जा रहे थे। उसी दौरान ‘रिपब्लिक टीवी’ का रिपोर्टर उन्हें रोककर खालिस्तानी टेरर नेटवर्क से जुड़े किसी मामले को लेकर सवाल पूछ रहा है। लेकिन सिसोदिया ने उसके सवालों का जवाब देने से इंकार करते हुए कहा कि मैं अभी आपके सवाल का जवाब नहीं दे सकता।

सिसोदिया ने रिपोर्टर को नजरअंदाज करते हुए आगे बढ़ने लगते हैं, लेकिन रिपोर्टर बार-बार ब्रेकिंग इंडिया…ब्रेकिंग इंडिया कहते हुए डिप्टी सीएम से सवाल पूछ रहा है। रिपोर्टर की हरकत से नाराज सिसोदिया ने कहा कि तुम्हारे चैनल (रिपब्लिक टीवी) की तरह दलाली नहीं करते…

उपमुख्यमंत्री ने रिपोर्टर से आगे कहा कि हम तुम जैसे दलाल चैनलों से बिल्कुल बात नहीं करते…रिपोर्टर इसके बावजूद उनके पीछे-पीछे चला जा रहा है और सवाल पूछ रहा है। जिसके बाद सिसोदिया ने एक बार फिर उसे रुककर कहा कि आपका चैनल दलालों का चैनल है। ‘रिपब्लिक टीवी’ ने इस वीडियो को अपने चैनल पर भी दिखाया है।

आपको बता दें कि वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने एनडीए के राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर और बीजेपी समर्थक मोहनदास की मदद से बड़े ही धमाके के साथ 6 मई 2017 को अपने नए इंग्लिश चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ को लॉन्च किया था, जिसके बाद से ही वह लगातार विवादों में हैं। गोस्वामी को उनके आलोचक बीजेपी समर्थक करार देते हैं।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here