देश की सेहत के लिए हानिकारक हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: मनीष सिसोदिया

0

दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के बाद अब उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी आरोप लगाया है कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने उन्हें विदेश जाने की इजाजत नहीं दी है। सिसोदिया ने शनिवार को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा उनके ऑस्ट्रिया दौरे को अनुमति नहीं देने की आलोचना की। उन्हें वहां दिल्ली के स्कूलों में आप सरकार द्वारा पेश किए गए ‘प्रसन्नता पाठ्यक्रम (हैपीनेस करिकुलम)’ के बारे में बोलना था।

डिप्टी सीएम ने कहा, ‘तीन दिन के सम्मेलन के लिए मेरे ऑस्ट्रिया दौरे को अनुमति नहीं देने का उन्होंने कोई कारण नहीं बताया गया है।’ सिसोदिया ने कहा कि यदि मैं वहां हमारे शिक्षा मॉडल पर बोलता तो देश का नाम रोशन होता लेकिन केंद्र ने अपनी ओछी राजनीति के चलते मेरे दौरे को अनुमति नहीं दी।

सिसोदिया को शनिवार रात रवाना होना था। आपको बता दें कि कुछ समय पहले दिल्ली के एक अन्य मंत्री सत्येन्द्र जैन को सिडनी में एक विश्वविद्यालय के आमंत्रण पर ऑस्ट्रेलिया जाने की अनुमति देने से बीजेपी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार ने कथित रूप से मना कर दिया था।

‘देश की सेहत के लिए हानिकारक हैं प्रधानमंत्री मोदी’

इस बीच सिसोदिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए उन्हें देश के लिए हानिकारक बताया है। दरअसल, NDTV को दिए एक इंटरव्यू के दौरान जब एंकर ने सिसोदिया से कहा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को दिल्ली की सेहत के लिए हानिकारक बताया है। इस पर सिसोदिया ने हंसते हुए कहा कि बिल्कुल वह देश की सेहत के लिए हानिकारक हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर पीएम मोदी को दिल्ली की सेहत के लिए हानिकारक बताया था। केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, “सत्येन्द्र जैन ने कच्ची कालोनियों को पक्का करने की स्कीम बनाई। केंद्र ने उसको पास तो किया नहीं, उलटे आज सत्येन्द्र जैन पर केस दर्ज कर दिया। भाजपा कच्ची कालोनियों को पक्का करने के सख़्त ख़िलाफ़ है। भाजपा दिल्ली वालों की दुश्मन है। मोदी दिल्ली के लिए, तूँ तो हानिकारक है”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here