उपराज्यपाल के घर के बाहर मनीष सिसोदिया पर फेंकी गई स्याही, सिसोदिया ने कहा- BJP की साजिश

0

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर उपराज्यपाल नजीब जंग के आवास के बाहर स्याही फेंकी गई है.उप-राज्‍यपाल के आवास के बाहर सिसोदिया पर किसी शख्‍स ने स्‍याही फेंकी है। सिसोदिया हाल ही में विवादित फ‍िनलैंड ट्रिप से लौटे हैं और वे दिल्‍ली में डेंगू-चिकुनगुनिया के बढ़ते प्रकोप को लेकर एलजी से मुलाकात करने पहुंचे थे।

एएनआई की खबर के अनुसार, इंक फेंकने वाले शख्‍स का नाम ब्रजेश शुक्‍ला है। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। उसने कहा- ”वह (सिसोदिया) हमारे पैसाें पर विदेश जा रहा है और दिल्‍ली के लोग झेल रहे हैं।” , स्याही फेंकने वाले व्यक्ति की पहचान ब्रजेश शुक्ला के रूप में हुई। सिसोदिया ने हमले के बाद संवाददाताओं से कहा, हम स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में सुधार पर काम कर रहे हैं, लेकिन विपक्ष सिर्फ स्याही पर काम करने में जुटा हुआ है। यह भाजपा और कांग्रेस की सस्ती राजनीति है.

सिसोदिया 12 सितंबर को अपने अधिकारियों के साथ फिनलैंड की शिक्षा व्यवस्था का अध्ययन करने के लिए वहां रवाना हुए थे. फिनलैंड में ‘छुट्टियां मनाने’ के विपक्ष के आरोपों से इंकार करते हुए सिसोदिया ने कहा कि दूसरे देशों की स्कूली व्यवस्था का अध्ययन करना ‘पाप’ नहीं है ताकि दिल्ली की शिक्षा समस्याओं का समाधान किया जा सके. उन्होंने तय समय पर आने की बात कही थी.

LEAVE A REPLY